बुधवार, मई 15, 2024
होमटेकSamsung लवर्स पर कहर बनकर गिरी ये खबर, तीन स्क्रीन वाला Galaxy...

Samsung लवर्स पर कहर बनकर गिरी ये खबर, तीन स्क्रीन वाला Galaxy Z Tab नहीं होगा लॉन्च!

Date:

Related stories

Samsung: दुनियाभर में तेजी से फोल्डेबल स्मार्टफोन का चलन बढ़ रहा है। ऐसे में फोल्डेबल स्मार्टफोन सेगमेंट में साउथ कोरिया की कंपनी सैमसंग ने काफी दबदबा बनाया हुआ है। ऐसे में इन दिनों एक खबर काफी काफी छाई हुई है, जिसमें ये दावा किया जा रहा है कि सैमसंग ने अपने यूजर्स को एक बड़ा झटका दिया है। अगर आपने इन दिनों मार्केट की शान बढ़ा रहे फोल्डेबल स्मार्टफोन की जानकारी रखते हैं तो आपको बता दें कि सैमसंग ने एक नए फोल्डेबल फोन को इस साल नहीं उतारने का फैसला किया है।

Samsung यूजर्स को लगा बड़ा झटका

आपको बता दें कि काफी लोग सैमसंग के फोल्डेबल टैबलेट का इंतजार कर रहे थै। मगर अब बताया जा रहा है कि फोल्डेबल टैबलेट गैलेक्सी जेड टैब को इस साल पेश नहीं किया जाएगा।

Foldable Galaxy Z Tab इस साल नहीं होगा पेश

बीते कुछ दिनों से सैमसंग के इस फोल्डेबल टैबलेट गैलेक्सी जेड टैब की काफी चर्चा हो रही थी। ऐसे में कहा जा रहा था कि ये फोल्डेबल टैबलेट टेक मार्केट में काफी धमाल मचाएगा। मगर जब से इसके इस साल लॉन्च नहीं होने की जानकारी सामने आई है, तभी से सैमसंग के यूजर्स को काफी हताशा हुई है।

Galaxy Z Tab के संभावित फीचर्स

फोल्डेबल स्मार्टफोन में एक बड़ी डिस्प्ले मिलती है। इसके साथ ही ये 5G कनेक्टिड फीचर्स के साथ आते हैं। Galaxy Z Tab में 7.6 इंच की स्क्रीन दी जा सकती है। इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 की चिपसिट जा सकती है। इसमें अमोल्ड डिस्प्ले और 120hz का रिफ्रेश रेट मिल सकता है। ट्रिपल फोल्डिंग डिस्प्ले के साथ इसमें S पेन का सपोर्ट दिया जा सकता है। इसका दाम क्या हो सकता है, फिलहाल इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं है। हालांकि, इसकी लॉन्चिंग को लेकर दावा किया जा रहा है कि इसे साल 2024 में पेश किया जा सकता है। मगर इस बारे में भी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories