शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होमटेकSamsung के Galaxy S23 Ultra की ये चूक पड़ रही भारी, Nothing...

Samsung के Galaxy S23 Ultra की ये चूक पड़ रही भारी, Nothing के बाद अब OnePlus ने भी उड़ाया मजाक

Date:

Related stories

Smartphone Hack: फोन से मिलने वाले ये संकेत हो सकते हैं हैकिंग की निशानी, ऐसे बचें

Smartphone Hack: आजकल स्मार्टफोन हैंकिंग के तमाम मामले सामने...

Best Camera Mobile Phones Under 15000: रील और यूटयूब वीडियो बनाने वालों की किस्मत चमका सकते हैं ये 5G फोन्स, खरीदने से पहले जरुर...

Best Camera Mobile Phones Under 15000: स्मार्टफोन आधुनिक समय की वो जरुरत हैं जिनके बगैर अब रह पाना संभव नहीं लगता है। बढ़ते तकनीक के साथ चीजें बदल सी गई हैं और ज्यादातर काम आसानी से मोबाइल फोन (Mobile Phone) से संचालित हो जा रहे हैं।

Galaxy S23 Ultra: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने देश सहित ग्लोबली अपनी गैलेक्सी s23 सीरीज लॉन्च कर दी है। इस लेटेस्ट सीरीज को कंपनी ने अपने Samsung Unpacked 2023 इवेंट में लॉन्च किया है। ऐसे में कल नथिंग के सीईओ Carl Pei ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक मीम शेयर कर Samsung की इस लेटेस्ट सीरीज Galaxy S23 सीरीज का मजाक बनाया था, लेकिन इसके बाद अब OnePlus ने भी सैमसंग की इस गैलेक्सी एस23 सीरीज का मजाक बनाया है। तो आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला?

ये है पूरा मामला: NOTHING के CEO CARL PEI ने SAMSUNG GALAXY S23 ULTRA का बनाया मजाक, लॉन्चिंग पर शेयर किया MEME

ज्यादा प्राइस को लेकर OnePlus ने सैमसंग पर कसा तंज

Nothing के बाद अब OnePlus ने इस सैमसंग की नई Galaxy S23 सीरीज का मज़ाक उड़ाया है। OnePlus ने इस नए सीरीज के Galaxy S23 Ultra प्राइस को लेकर तंज कसा है। आपको बता दें कि सैमसंग की यह नया स्मार्टफोन मौजूदा समय में सभी स्मार्टफोन के मुकाबले सबसे महंगा एंड्रायड स्मार्टफोन है। इसके अलावा OnePlus ने सैमसंग की बढ़िया डिशवॉशर, वैक्यूम क्लीनर, टीवी, माइक्रोवेव, वॉशर्स और एयर प्यूरिफायर्स जैसे प्रोडक्ट बनाने को लेकर कंपनी की तारीफ भी की।

वनप्लस ने आगे कहा, “वे इसे गैलेक्सी क्यों कहते हैं?” और इस बात का जवाब onePlus की तरफ से खुद देते हुए बताया गया, “एस्ट्रोनॉमिकल प्राइसिंग” (बहुत ज्यादा कीमत) की वजह से इसका नाम गैलेक्सी है।” बता दें कि सैमसंग ने Galaxy S23 series के स्मार्टफोन के साथ में चार्जर नहीं दिया है। जिसको देखते हुए भी OnePlus ने सैमसंग की खिंचाई की है।

Galaxy S23 series का रेट

सैमसंग ने Galaxy S23 series के स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग इसकी लॉन्चिंग के दिन यानी 2 फरवरी ही शुरू कर दी है। इस सीरीज के स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स पर कर सकते हैं। इन स्मार्टफोन का प्राइस आप नीचे देख सकते हैं।

VariantsStoragePrice
Galaxy S238GB Ram+128GB Storage74999
Galaxy S238GB Ram+256GB Storage79999
Galaxy S23 Plus8GB Ram+256 Storage94999
Galaxy S23 Plus8GB Ram+512GB Storage104999
Galaxy S23 Ultra12GB Ram+256GB Storage124999
Galaxy S23 Ultra12GB Ram+512GB Storage134999
Galaxy S23 Ultra12GB Ram+1TB Storage154999

ये भी पढ़ें: TVS के ELECTRIC SCOOTERS और BIKES के आने से HERO और SUZUKI सहित कई कंपनियों का बढ़ेगा BP, जानें मास्टर प्लान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories