बुधवार, मई 8, 2024
होमटेकAC को फेल करता है ये Orient कंपनी का CLOUD 3 पंखा,...

AC को फेल करता है ये Orient कंपनी का CLOUD 3 पंखा, 1 क्लिक में कमरे को बना देता है मनाली

Date:

Related stories

Orient CLOUD 3: भारत में पहला कूलिंग फैन लॉन्च हो चुका है और इसे Orient कपनी ने मार्केट में उतारा है। ये पंखा आपके रूम के टैम्प्रेचर को 12 डिग्री सेल्सियस तक कम कर देगा। ठंडी हवा के लिए इसमें वॉटर टैंक भी दिया गया है। इस कूलिंग फैन का डिजाइन काफी ज्यादा आकर्षक होने के साथ इसे भारतीय घरों के हिसाब से डिजाइन किया गया है। तो देखिए कि क्या कुछ कूलिंग फीचर्स इस कूलिंग फैन में दिए गए हैं और इस पंखे की कीमत कितनी है।

ये भी पढ़ें: 32 इंच का HD डिस्प्ले वाला REDMI FIRE TV हुआ लॉन्च, कीमत और फीचर्स खरीदने को कर देंगे मजबूर

Orient CLOUD 3 कूलिंग फैन की स्पेसिफिकेशन और फीचर

ओरिएंट क्लाउड कूलिंग फैन में 4 से 5 लीटर का वॉटर टैंक के साथ एक इन-बिल्ट क्लाउड चैंबर है जो पानी को क्लाउड में बदल देता है और इस कारण पंखे से निकलने वाली हवा को तेजी से ठंडा करता है। इसके अलावा इस फैन में एक ब्रीज मोड भी दिया गया है जो कमरे को और भी ज्यादा ठंडा कर देता है। इस फैन से निकलने वाले क्लाउड के सामने अगर आप हाथ रखते हैं तो आपको हाथों या स्किन पर मॉइश्चर महसूस नहीं होगा। इसमें एक बार पानी भरने पर ये करीब 7 से 8 घंटों तक चलता है।

इसके साथ ही पंखे के ब्लेड और इसकी मोटर की स्पीड़ हवा को पूरे कमरे देती हैं। इसके साथ इसे कंट्रोल करने के लिए एक रिमोट भी आता है। यह कूलिंग फैन काफी ज्यादा साइलेंट है और इसके चलने पर आपको इस फैन के चलने अवाज सुनाई नहीं देगी।

Orient CLOUD 3 कूलिंग फैन की कीमत

बात करें ओरिएंट क्लाउड कूलिंग फैन की कीमत की तो इसकी कीमत 15999 रुपये है और इस कूलिंग फैन को आप अमेजन से खरीद सकते हैं। इस फैन पर कई तरह के ऑफर भी मिल रहे हैं और इसे आप EMI के जरिए भी खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: POCO X5 स्मार्टफोन भारत में जल्द होगा लॉन्च, AMOLED डिस्प्ले और SNAPDRAGON 695 SOC के साथ मिलेंगे ये फीचर्स

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories