शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकflipkart पर मात्र 3250 रूपए की EMI में मिल रहे Thomson के...

flipkart पर मात्र 3250 रूपए की EMI में मिल रहे Thomson के 43 inch UHD 4K Smart TV ने मचाया तहलका! पिक्चर क्वालिटी दीवाना कर देगी

Date:

Related stories

Thomson 43 inch UHD 4K Smart TV: इन दिनों स्मार्ट टीवी को लेकर यूजर्स के बीच काफी क्रेज देखे को मिल रहा है। यूजर्स सस्ते में अच्छे स्मार्ट टीवी की तलाश में रहते हैं। ऐसे में अगर आप भी किसी अच्छे स्मार्ट टीवी को खरीदना चाहते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। क्योंकि आज हम आपको flipkart पर मिल रहे एक ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे जानने के बाद आप तुरंत ही इस स्मार्ट टीवी को खरीद लेंगे।

Thomson 43 inch UHD 4K Smart TV को 3250 रुपए में कैसे खरीदें?

आपको बता दें, flipkart Thomson 9R PRO 108 cm (43 inch) Ultra HD (4K) LED Smart Android TV पर 42 फीसदी का ऑफर दे रहा है। जिसके बाद आप इस स्मार्ट टीवी को 33999 रूपए की जगह 19499 रूपए में घर ला सकते हैं। इसके साथ ही आप किसी भी बैंक के Debit/Credit Card से पेमेंट करके 1500 रूपए की भी बचत कर सकते हैं। वहीं, अगर आप Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 5 फीसदी का भी फायदा मिलेगा। इसके साथ ही आप 3250 रूपए की भी EMI बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें: iPhone का चढ़ा ऐसा भूत डिलीवरी बॉय को ही उतार दिया मौत के घाट, तीन दिन बाद शव के साथ किया ये खौफनाक काम

Thomson 43 inch UHD 4K Smart TV के फीचर्स

सपोर्टेड ऐप Prime Video|Disney+Hotstar|Youtube
ऑपरेटिंग सिस्टम Android (Google Assistant & Chromecast in-built)
स्क्रीन Ultra HD (4K) 3840 x 2160 Pixels
साउंड 40 W
बॉक्स
1N LED TV, 1N REMOTE, 1N MANUAL, 2N BATTERY, 1N WALLMOUNTING
सपोर्ट वीडियो फॉर्मेट MP4, MPEG, MPG, MKV, AVI, FLV, ASF
सपोर्ट ऑडियो फॉर्मेट MP4, MPEG, MPG, MKV, AVI, FLV, ASF
साउंड फीचर
6 Sound Mode (Standard, Music, News, Movie, Game, User), Sound Output Device (TV Speaker, ARC, S/PDIF)
ऑपरेट सिस्टम Android, iOS, Windows, Blackberry
अन्य फीचर Android, Google Play Store with 6000+ Apps and Games, Chromecast Built-in, Google Assistant, Live TV Channels, 20+ Content Partners

Thomson 43 inch UHD 4K Smart TV को ही क्यों खरीदें?

Thomson 43 inch UHD 4K Smart TV एक बेहद खास स्मार्ट टीवी है । जिसमें सिनेमा हॉल जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इस टीवी की साउंड क्वालिटी आपका दिल जीत लेगा। flipkart बहुत ही कम कीमत में इस स्मार्ट टीवी को खरीदने का मौका दे रहा है। अगर आप घर को ही सिनेमा घर बनाना चाहते हैं तो Thomson 43 inch UHD 4K Smart TV को आज ही घर ला सकते हैं।

ये भी पढ़ेंः बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री Swara Bhasker ने सपा नेता से रचाई शादी, जानें कौन है Fahad Ahmad ?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories