रविवार, मई 5, 2024
होमटेकTop 5 Oneplus Cheapest Phone: OnePlus के इन फोन्स की कीमत जानकर...

Top 5 Oneplus Cheapest Phone: OnePlus के इन फोन्स की कीमत जानकर आपको नहीं होगा भरोसा, देखें लिस्ट

Date:

Related stories

OnePlus 13 का धांसू कैमरा DSLR की कर देगा छुट्टी! Snapdragon 8 Gen 4 चिप के साथ बन सकता है बादशाह

OnePlus 13: वनप्लस स्मार्टफोन कंपनी ने भारतीय बाजार में...

OnePlus Watch 2 में मिल सकती है 100 घंटे की बैटरी लाइफ, क्या Apple Watch Series 9 को दे पाएगी टक्कर?

OnePlus Watch 2: चाइनीज ब्रॉन्ड वनप्लस अपने शानदार स्मार्टफोन्स...

Top 5 Oneplus Cheapest Phone: वनप्लस के द्वारा मार्केट के हर सेगमेंट में स्मार्टफोन पेश किए जाते हैं। कंपनी ने फ्लैगशिप से लेकर मिड रेंज में काफी फोन लॉन्च किए हैं। वहीं कुछ ऐसे भी यूजर्स होते हैं जिन्हें इसी ब्रांड के फोन सस्ती कीमत में चाहिए होते हैं। हम आपके लिए यहां पांच ऐसे फोन्स लेकर आए हैं जो वनप्लस के द्वारा बजट रेंज में पेश किए जाते हैं। इनमें से आप किसी भी फोन का चयन अपने जरूरत और कीमत के हिसाब से कर सकते हैं।

Oneplus Nord N20 SE मिलता है सस्ती कीमत में

OnePlus का यह फोन टॉप 5 सस्ते फोन्स की लिस्ट में पहले नंबर पर शामिल किया गया है। इसमें 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज की सुविधा मिलती है। परफॉरमेंस के लिए फोन मीडियायेक हीलियो जी35 पर काम करता है। इसमें 5000 एमएएच की बैटरी और रियर पैनल पर 50 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G भी सस्ते में अच्छी डील

कंपनी इसे अपनी चर्चित Nord सीरीज के तहत 20 हजार से कम की कीमत में पेश करती है। इसमें 8 जीबी रैम और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ ऑक्टाकोर स्नैपड्रैगन 695 5जी प्रोसेसर दिया जाता है। इसके अलावा फोटोग्राफी की जरूरत पूरी करने के लिए रियर पैनल पर 108 मेगापिक्सल का कैमरा और 5000 एमएएच की बैटरी मिलती है।

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G में मिलते हैं दमदार फीचर्स

इस फोन में कमाल के फीचर्स ऑफर किए जाते हैं। ये हैंडसेट  6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इसमें फोन में स्नैपड्रैगन 685 प्रोसेसर दिया जाता है। इसको भी सस्ती कीमत पर खरीद सकते हैं। इसमें फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया जाता है।

OnePlus Nord N200 भी हो सकता है सही डील

OnePlus का यह फोन भी सस्ती कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है। इसको कंपनी आगामी कुछ दिनों में मार्केट में उतार सकती है। इसमें अनुमानित तौर पर 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज की सुविधा देखने को मिल सकती है और इसमें स्नैपड्रैगन 480 चिपसेट कंपनी ऑफर कर सकती है।

OnePlus Clover

यह फोन वनप्लस की अपकमिंग फोन लिस्ट में शामिल है। इसमें फीचर्स के तौर पर 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज दिया जा सकता है। इसकी लॉन्च डेट के बारे में कुछ भी आधिकारिक तौर पर स्पष्ट नहीं है लेकिन माना जा रहा है इसे कंपनी कम कीमत में लेकर आने वाली है।

यहां DNP INDIA ने अपने हिसाब से फोन सिलेक्ट किए हैं। आप अपने लिए किसी भी फोन का चुनाव कर सकते हैं और इनके अलावा भी वनप्लस के सस्ते मोबाइल मार्केट में हो सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories