शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमटेकसिनेमाघर को मात देने वाले TOSHIBA 43 inch HD Smart TV को...

सिनेमाघर को मात देने वाले TOSHIBA 43 inch HD Smart TV को EMI पर 991रुपए में थोक के भाव खरीद रहे लोग? आप भी उठाएं लाभ

Date:

Related stories

TOSHIBA 43 inch HD Smart TV: यूजर्स के बीच स्मार्ट टीवी का क्रेज लगातार बढ़ता ही जा रहा है। यही कारण है कि, उन्हें जब भी कोई ऑफर Amazon या फिर flipkart पर मिलता है तो उसे तुरंत ही खरीद लेते हैं। अगर आप भी काफी दिनों से किसी अच्छे स्मार्ट टीवी को खरीदना चाह रहे हैं और अच्छे ऑफर की तलाश में हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको TOSHIBA V35KP 108 cm (43 inch) Full HD LED Smart Android TV with DTS Virtual X (2022 Model) पर 37 फीसदी की छुट मिल रहे एक ऐसे ही ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे जानने के तुरंत ही बाद आप TOSHIBA 43 inch HD Smart  TV को घर ले आएंगे। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

TOSHIBA 43 inch HD Smart TV को 991 रुपए में कैसे खरीदें?

आपको बता दें, flipkart TOSHIBA 43 inch HD Smart  TV पर 37 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये स्मार्ट टीवी 34990 रूपए की जगह 21999 रूपए में मिलेगा। इसके साथ ही अगर आप Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 5 फीसदी का डिस्काउंट मिल जाएगा। वहीं आप 991 रुपए प्रतिमाह EMI पर भी इस स्मार्ट टीवी को खरीद सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें: Nokia ने लॉन्च किया दुनिया का पहला 100 फीसदी Eco-Friendly X30 5G स्मार्टफोन, मिल रहे हैं ये खास फीचर्स

TOSHIBA 43 inch HD Smart  TV के फीचर्स

फीचर्स TOSHIBA 43 inch HD Smart TV
सपोर्टेड ऐप Netflix|Prime Video|Disney+Hotstar|Youtube
ऑपरेटिंग सिस्टम Android (Google Assistant & Chromecast in-built)
स्क्रीन Full HD 1920 x 1080 Pixels
साउंड 20 W
बॉक्स Remote : 1N, Manual: 1N, Table Stand: 1N, Wall Mount: 1N, Warranty Card: 1N, Batteries: 2N
स्पीकर टाइप Full Range Speaker
अन्य ऐप Prime Video, Zee5, Sony Liv, ErosNow, Jio Cinema, Voot, SunNxt, YuppTV, MX Player TV, Hungama, ALTBalaji, ShemarooMe
ऑपरेटिंग सिस्टम Android
ऐप स्टोर Google Play Store

TOSHIBA 43 inch HD Smart  TV में क्या है खास?

TOSHIBA V35KP 108 cm (43 inch) Full HD LED Smart Android TV with DTS Virtual X (2022 Model) स्मार्ट टीवी आपको घर पर ही थिएटर का मजा देगा। इसकी पिक्चर क्वालिटी आपका दिल तो जीत लेगी ही इसके साथ ही इसका साउंड आपको दीवाना बना देगा। आप इस स्मार्ट टीवी को बहुत बहुत ही कम 991 रुपए की EMI पर भी घर ला सकते हैं।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories