शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकTVS Raider Super Squad Edition बाइक ने लॉन्च होते ही मचा दी...

TVS Raider Super Squad Edition बाइक ने लॉन्च होते ही मचा दी खलबली, फीचर्स बना देंगे दीवाना

Date:

Related stories

TVS Raider 125 vs Bajaj Pulsar 125: किस बाइक में मिलेगी दमदार माइलेज, खरीदने से पहले देख लें ये अंतर

TVS Raider 125 vs Bajaj Pulsar 125: टीवीएस राइडर 125 और बजाज पल्सर 125 में किस बाइक में क्या अंतर है।

भारत में धाक जमाने आ गई TVS की धाकड़ बाइक Raider Single Seat, Pulsar 125 और Honda Shine के लिए बनेगी मुसीबत!

अगर आप नई बाइक खरीदना चाहते हैं तो TVS के धाकड़ बाइक के नए वेरिएंट Raider Single Seat को लॉन्च कर दिया गया है। कंपनी ने इसे रेड कलर स्कीम में उतारा है।

Hero Splendor, Pulsar और Apache की दुश्मन बनी TVS Raider 125 बाइक! धमाकेदार परफॉर्मेंस से बनी युवाओं की पसंद

अगर आप TVS Raider 125 स्पोर्ट्स बाइक को खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि यह एक किफायती और दमदार बीइक है जिसे युवाओं द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

TVS Raider 125 बाइक के नए लुक के आगे फिसल जाएगी Honda Shine और Hero Glamor, जबरदस्त माइलेज बना देगी दीवाना

TVS Raider 125: टीवीएस ने अपने मशहूर मॉडल राइडर का नया वेरिएंट पेश किया है। टीवीएस ने इसमें सीट के डिजाइन से लेकर इसके लुक तक में बदलाव किया है। जानिए क्या है इस नई बाइक की खूबियां।

TVS Raider Super Squad Edition: भारत में बड़ी दो पहिया वाहन कंपनी के नाम से मशहूर हो चुकी टीवीएस के चाहने वाले इसके स्कूटर और बाइक्स पर खूब प्यार लुटाते हैं। किफायती कीमत पर अच्छे फीचर्स देने वाली इस कंपनी ने कई बड़ी कंपनियों को पछाड़ा हुआ है। अपने चाहने वालों के लिए TVS एक बार फिर से TVS Raider Super Squad Edition लेकर आया है। ये एडिशन मार्वल सुपर हीरोज पर आधारित है।

TVS Raider Super Squad Edition में क्या है खास

इसके लुक को और भई ज्यादा अट्रेक्टिव बनाने के लिए इसे ब्लैक पैंथर और आयरन मैन जैसे डिजाइन वाली थीम के साथ मार्केट में उतारा गया है। ये बाइक ब्लैक और पर्पल कलर में लॉन्च की गई है। दोनों ही कलर वेरियंट की बाइक में कंपनी की तरफ से कोई भी मकैनिकल बदलाव नहीं किए गए हैं। टीवीएस रेडर को 2021 में पेश किया गया था। इसके जेन जेड मॉडल पर लोगों ने खूब प्यार लुटाया। अब इसे नए एडिशन के साथ पेश किया गया है। इस बाइक को 98 हजार 919 रुपए की एक्स शोरुम कीमत पर पेश किया गया है।

TVS Raider Super Squad Edition बाइक के फीचर्स

फीचरTVS Raider Super Squad Edition
इंजन124.8cc इंजन, सिंगल-सिलेंडर इंजन
पावर7,500rpm पर 11.2bhp 
टार्क 6,000rpm पर 11.2Nm
गियरबॉक्स5
वेरियंटSX, split Seat , single seat

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories