मंगलवार, मई 21, 2024
होमटेकUpcoming Smartwatch in July: Xiaomi और Nothing 1 स्मार्टवॉच में मिलेंगी खतरनाक...

Upcoming Smartwatch in July: Xiaomi और Nothing 1 स्मार्टवॉच में मिलेंगी खतरनाक खूबियां, अभी जानें डिटेल

Date:

Related stories

Upcoming Smartwatch in July: आज के टाइम में स्मार्टवॉच का चलन आम हो गया है। अब लोग सिर्फ समय देखने के लिए नहीं बल्कि अपनी हेल्थ और फिटनेस पर नजर बनाए रखने के लिए भी स्मार्टवॉच पहनते हैं। इतना ही नहीं इनमें कॉलिंग से लेकर वेदर और गानों का भी आनंद लिया जा सकता है। ऐसे में जानिए आने वाले समय में कौन सी स्मार्टवॉच लॉन्च हो सकती हैं।

Xiaomi Watch S1 Pro

Xiaomi Watch S1 Pro स्मार्टवॉच में 1.47 इंच की अमोल्ड डिस्प्ले दी गई है। इसे सर्कुलर शेप और फ्लैट लुक के साथ पेश किया जाएगा। इसमें डिजिटल क्लॉक फेस और 480 x 480 पिक्सल का स्क्रीन रेज्योलूशन दिया गया है। इसमें 500mah की बैटरी दी गई है, जो कि 14 दिनों तक आराम से चलाई जा सकती है। इसमें अलार्म और कॉल के लिए नोटिफिकेशन के साथ ही फाइंड माई फोन का फीचर भी दिया गया है। इसमें अल्टीमीटर, स्टेप काउंट, हार्ट रेट जैसे हेल्थ अलर्ट भी दिए गए हैं।

Amazfit Cheetah Pro

अमेजफिट ने अपनी दमदार स्मार्टवॉच Amazfit Cheetah Pro को लॉन्च कर दिया है। ध्यान रहे कि ये अभी तक भारत में पेश नहीं की गई है। इसमें 1.43 इंच की अमोल्ड डिस्प्ले दी गई है। कंपनी ने इसमें 150 से अधिक सपोर्ट्स मोड दिए हैं। इसमें साइकिलिंग, रनिंग, स्विमिंग, डांस और कई और एक्टिविटी ट्रैक कर सकते हैं। इसमें हेल्थ ट्रेकिंग के लिए कई फीचर्स दिए गए हैं। इसमें स्ट्रेस लेवल, हार्ट रेट मॉनिटरिंग, स्लीप ट्रेक और ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटरिंग फीचर दिया गया है। इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग और स्पीकर भी दिया गया है।

Nothing 1 Smartwatch

ट्रांसपेरेंट स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी नथिंग जल्द ही नथिंग 1 स्मार्टवॉच ला सकती है। इसमें 1.69 इंच की स्कॉवैएर शेप वाली स्क्रीन मिल सकती है। ये अमोल्ड डिस्प्ले के साथ 360 x 360  पिक्सल की स्क्रीन रेज्योलूशन देगी। दावा किया जा रहा है कि इसमें 7 दिनों का बैटरी बैकअप दिया जाएगा। ये स्मार्टवॉच डेली यूसेज के लिए काफी शानदार होगी। इसमें एंड्रॉइड और आईओएस सपोर्ट दिया जाएगा। इसकी कीमत 6499 रुपये हो सकती है। इसे नथिंग फोन 2 के साथ 11 जुलाई को लॉन्च किया जा सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories