बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमटेकअमेजन, फ्लिपकार्ट नहीं बल्कि Vijay Sales ने शुरू की Mega Republic Day...

अमेजन, फ्लिपकार्ट नहीं बल्कि Vijay Sales ने शुरू की Mega Republic Day Sale 2023, iPhone 13 Mini-Laptops पर मिल रही धमाकेदार छूट

Date:

Related stories

Vijay Sales Mega Republic Days Sale 2023: 26 जनवरी को देश का 74वां गणतंत्र दिवस मनाया जाएगा। जिसके लिए तैयारियां जोरों-शोरों पर चल रही हैं। ऐसे में कई ई-कॉमर्स वेबसाइट्स अपने ग्राहकों को एक से बढ़कर एक ऑफर्स दे रही हैं। ग्राहक इन ऑफर्स का लाभ उठाकर प्रोडक्ट्स खरीद सकते हैं। इसी कड़ी में विजय सेल्स की तरफ से भी प्रोडक्ट्स पर जबरदस्त छूट दी जा रही है जिनकी मदद से ग्राहक बड़ी बचत कर सकते हैं।

प्रोडक्ट्स पर मिल रही 65 प्रतिशत तक की छूट

बता दें कि विजय सेल्स की तरफ से Mega Republic Days Sale शुरू की गई है। जिसके तहत प्रोडक्ट्स पर 65 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है। इस ऑफर में आप इलेक्ट्रिक केतली, ईयरफोन्स, गीजर्स, टेलीवीजन, वॉशिंग मशीन्स, स्मार्टवॉच, स्मार्टफोन, आईफोन आदि खरीद सकते हैं। स्पेशल डिस्काउंट के अलावा विजय सेल्स MyVS लॉयल्टी प्रोग्राम भी दे रही है। इस ऑफर का फायदा आप कंपनी की ऑनलाइन वेबसाइट और ऑफलाइन दोनों तरह से उठा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: OPPO RENO 9 5G VS OPPO RENO 10 5G: किस में है दमदार प्रोसेसर और कैमरा, आपको कौन सा SMARTPHONE खरीदना चाहिए

iPhone पर मिल रही छूट

बता दें कि अगर आप आईफोन खरीदना चाहते हैं तो ये अच्छा मौका है। इस सेल के तहत आपको आईफोन खरीदने पर 10 प्रतिशत से लेकर 29 प्रतिशत तक की छूट मिल सकती है।

ईयरबड्स पर करें बड़ी बचत

अगर आप ईयरबड्स खरीदना चाहते हैं तो ये अच्छा मौका है। इस डील के तहत आपको 78 प्रतिशत तक की छूट मिल रही है। यहां से आप JBL, MI, boAt, pTron, One Plus, Samsung, Noise, Realme, Philips, Oppo, Jabra, Marshall, Apple, Sony जैसी ब्रांड्स के ईयरबड्स खरीद सकते हैं।

स्मार्टफोन्स खरीदने का शानदार मौका

अगर आप स्मार्टफोन्स खरीदने का विचार बना रहे हैं और छूट का इंतजार कर रहे हैं तो ये एक बेहतरीन मौका है। विजय सेल्स से आप स्मार्टफोन भी खरीद सकते हैं जिनपे जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है। इस सेल के तहत आप 55 प्रतिशत तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं।

इन बैंक ऑफर्स का उठा सकते हैं फायदा?

आप बैंक ऑफर्स का भी फायदा उठा सकते हैं और प्रोडक्ट्स पर मिल रही छूट के अलावा भी अन्य छूट का लाभ ले सकते हैं। बता दें कि अगर आप HSBC, Bank Of Baroda, AU, Yes Bank, Bajaj Finserv का इस्तेमाल करते हैं तो आपको इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल सकता है। आप इसकी मदद से 7500 रुपए तक की बचत कर सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: इस ELECTRIC CYCLE को 52 फीसदी की छूट के साथ खरीदें, 40KM की माइलेज के साथ मिलेगी डिस्क ब्रेक की सुविधा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories