बुधवार, मई 1, 2024
होमटेकOPPO को टक्कर देने वाले Vivo V25 5G स्मार्टफोन पर पहली बार...

OPPO को टक्कर देने वाले Vivo V25 5G स्मार्टफोन पर पहली बार मिल रही इतनी भारी छूट, देख तुरंत बुक कर देंगे

Date:

Related stories

Vivo V25 5G: चीनी कंपनी Vivo दुनियाभर में अपने जबरदस्त फीचर्स और कैमरे के लिए जानी जाती है। यही कारण है कि, यूजर्स इसके फोन खरीदने के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं। ऐसे में अगर आप भी किसी जबरदस्त Vivo स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। क्योंकि आज हम आपको वीवो के सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्ट फोन Vivo V25 5G के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे आप अमेजन से बेहद सस्ते में खरीद सकते हैं। अमेजन vivo V25 5G Surfing Blue, 128 GB स्टोरेज और 8 GB RAM के इस स्मार्टफोन पर 22 फीसदी का ऑफर दे रहा है। जिसके बाद आप इस जबरदस्त स्मार्टफोन को 33999 रूपए की जगह 26499 रूपए में घर ला सकते हैं।

Vivo V25 5G फोन पर मिल रहा ऑफर

इसके साथ ही आप इस पर 1,266 रूपए की EMI भी बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना होगा। इस फोन की खासियत है कि, ये रंग बदलता है। इसमें  फ्लूराइट AG ग्लास लगा हुआ है, जो रोशनी पड़ने पर फोन का कलर बदल देता है। इसीलिए इस फोन को रंग बदलने वाला स्मार्टफोन कहा जाता है।

ये भी पढ़ें: OPPO RENO 9 5G VS OPPO RENO 10 5G: किस में है दमदार प्रोसेसर और कैमरा, आपको कौन सा SMARTPHONE खरीदना चाहिए

Vivo V25 5G के फीचर

डिस्प्ले 6.44 इंच का फुलएचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले
प्रोसेसर MediaTek Dimensity 900 प्रोसेसर 
रेम/स्टोरेज 12GB तक रैम और 256GB तक स्टोरेज 
ऑपरेट सिस्टम एंड्रॉयड 12 आधारित FunTouch OS 12 
कैमरा ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप/ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा/ 50 मेगापिक्सल का HD कैमरा 
बैटरी 4500mAh की बैटरी
चार्जर 44W फास्ट चार्जिंग चार्जर
कनेक्टिविटी 5G, 4G,जीपीएस, 3.5mm हेडफोन जैक, डुअल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.2 और टाईप-सी पोर्ट 

Vivo V25 5G एक बेहद खास स्मार्टफोन है। जिसे आप बेहद कम दाम में खरीद सकते हैं और घर ला सकते हैं। इस फोन में एक शानदार प्रोसेसर और कैमरा दिया गया है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: इस ELECTRIC CYCLE को 52 फीसदी की छूट के साथ खरीदें, 40KM की माइलेज के साथ मिलेगी डिस्क ब्रेक की सुविधा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories