रविवार, मई 19, 2024
होमटेकदमदार कैमरे से DSLR की छुट्टी करने आ रही vivo v27 series!...

दमदार कैमरे से DSLR की छुट्टी करने आ रही vivo v27 series! फीचर्स देख उछल पड़ीं लड़कियां

Date:

Related stories

Nothing phone 1 और Vivo V27 में से किसका कैमरा और फीचर्स हैं ज्यादा दमदार? देखें कम्पैरिजन

अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आप Nothing phone 1 और Vivo V27 में से अपनी सुविधानुसार अपना पसंदीदा स्मार्टफोन चुन सकते हैं। इन दोनों ही स्मार्टफोन में दमदार बैटरी और धांसू कामरा दिया जा रहा है।

Flipkart Sale: Vivo V27 स्मार्टफोन पर मिल रही इतनी छूट, फीचर्स देख खरीदने का करेगा मन

वीवो का V27 Pro स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर थोड़ी कम कीमत में मिल रहा है और इस फोन में ग्लास कलर हल्का पड़ने पर अपने आप रंग बदलने वाला पेनल दिया गया है। इस फोन को आप ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं।

vivo v27 series: चीनी कंपनी वीवो vivo देशभर में अपने जबरदस्त स्मार्टफोन के लिए जानी जाती है। भारत में vivo कंपनी बहुत ही किफायती दामों में स्मार्टफोन को पेश करती रहती है। भारतीय यूजर्स भी vivo के नए और पुराने दोनों ही स्मार्टफोन को जमकर खरीदते हैं। ऐसे में यूजर्स को vivo v27 series का बेसब्री से इंतजार है। इस सीरिज में Vivo V27 और Vivo 27 Pro जैसे फोन लॉन्च होने वाले हैं। vivo v27 series को इसी महीने मार्केट में उतारा जा सकता है। कंपनी ने लॉन्चिग को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी तो नहीं दी है। लेकिन इसका एक पोस्टर सामने आया है। जिसमें दो फोटो नजर आ रहे हैं। कंपनी की तरफ से अभी तक इस सीरिज के फीचर्स को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। चलिए आपको vivo v27 series के लीक हुए फीचर्स के बारे में बताते हैं।

ये भी पढ़ें: ANDROID 14 में मिलेगा APPLE वाला खास फीचर, इसके बाद नहीं पड़ेगी थर्ड पार्टी ऐप की जरूरत

vivo v27 series के फीचर्स

प्रोसेसर MediaTek Dimensity 8200
चार्जर 66W का फास्ट चार्जर
रेम/ स्टोरेज 12GB रैम/ 256GB इंटरनल स्टोरेज
कैमरा 50MP का कैमरा/ ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) और इलेक्ट्रोनिक इमेज स्टेबलाइजेशन का फीचर / 50MP Sony IMX766 सेंसर

vivo v27 series क्यों है खास?

Vivo V27 सीरीज Vivo S16 सीरीज का रिब्रांडेड वर्जन बताई जा रही है। जिसमें आपको एक साथ कई बेहतरीन फीचर्स मिलने वाले हैं। इसमें यूजर्स को एक शानदार कैमरा तो मिलेगा ही मिलेगा। इसके साथ ही दमदार MediaTek Dimensity 8200 प्रोसेसर भी दिया जा रहा है। इस फोन के लुक की अगर बात करें तो वीवो के S16 lineup से मिलता जुलता इसका डिजाइन है। खबरों की मानें तो इस में सीलीज कर्व्ड बैक पैनल और लार्ज रेक्टेंगुलर के साथ मार्केट में उतारा जाएगा। vivo v27 series से जुड़ी हुई अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आ सकी है।

ये भी पढ़ें: CAR SALES IN JANUARY 2023 IN INDIA: MARUTI और TATA को धकेलकर आगे निकली TOYOTA, एक झटके में बेच डाली इतनी कारें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories