गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकOMG इतनी क्यूट होगी Vivo V27 Series, बेहतरीन कैमरे और बैटरी ने...

OMG इतनी क्यूट होगी Vivo V27 Series, बेहतरीन कैमरे और बैटरी ने बजा दी लड़कियों के दिलों की घंटियां

Date:

Related stories

Vivo V27 Series : चीनी कंपनी वीवो भारत में अपने जबरदस्त फीचर्स के साथ किफायती स्मार्टफोन पेश करती रहती है। यही कारण है कि, यूजर्स वीवो के अपकमिंग स्मार्टफोन्स का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। इस बीच लंबे समय से यूजर्स Vivo V27e स्मार्टफोन के लॉन्च होने का इंतजार कर रहे थे। अब उनका इंतजार खत्म होने वाला है क्योंकि Vivo V27e सीरिज को बहुत जल्द लॉन्च किया जाएगा। इस सीरिज में में यूजर्स को अच्छे कैमरे के साथ-साथ दमदार प्रोसेसर भी मिल रहा है। इस सीरिज में  V27, V27 Pro and V27e जैसे मॉडल लॉन्च होने वाले हैं। Vivo V27 series का पहले ही टीजर सामने आ चुका है। इस सीरिज में एक से बढ़कर एक फोन को उतारा जाएगा। इस सीरिज को Google Play Console में भी देखा गया है। जिसके बाद ऐसी खबरें चल रही हैं कि, इस फोन को भारत और मलेशिया दोनों में लॉन्च बहुत जल्द किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: Twitter के नए CEO को देख चौंक जाएंगे आप, Elon Musk ने ट्वीट कर दी जानकारी

Vivo V27 Series जल्द देगी दस्तक

Vivo V27 Series  के फीचर्स

डिस्प्ले6.62 का AMOLED panel 
प्रोसेसरMediaTek MT6789 चिपसेट
कनेक्टिविटी 5G कनेक्टिविटी
कैमराबैक पैनल पर 50MP का प्राइमरी कैमरा
सेंसर2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर /6MP का फ्रंट कैमरा
चार्जर66W फास्ट चार्जर
स्टोरेज/ रैम12GB तक रैम और 8GB एक्सटेंडेड रैम 
ऑपरेटएंड्रॉयड 13 
कीमत35,000 रुपये से 40000
वेरियंटVivo V27, Vivo V27 Pro
लॉन्चफरवरी 2023

Vivo V27 Series में क्या होगा खास?

इस V-सीरीज को TheSpotlightPhone नाम से लिस्ट किया गया है। खबरों की मानें तो इस स्मार्टफोन को भारत में फरवरी 2023 को ही लॉन्च किया जाएगा। यूजर्स को इस सीरिज में लॉन्च होने वाले Vivo V27, Vivo V27 Pro स्मार्टफोन का काफी बेसब्री से इंतजार है।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories