शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकमार्केट में तहलका मचाने आ रहा है Vivo V29 Pro स्मार्टफोन, शानदार...

मार्केट में तहलका मचाने आ रहा है Vivo V29 Pro स्मार्टफोन, शानदार सेल्फी के लिए मिलेगा 50MP का सेल्फी कैमरा

Date:

Related stories

12GB रैम व 50MP कैमरे के साथ आपका दिल जीतने आ रहा Google Pixel 8 और 8 Pro, जानें इनके लीक डिटेल्स

Google Pixel 8 and 8 Pro: गूगल के पिक्सल 8 और 8 प्रो स्मार्टफोन को लेकर टेक बाजार में खूब सुर्खियां बन रही हैं। इसको लेकर खबर है कि कंपनी जल्द ही अपने इस मॉडल को बाजार में उतार सकती है। अब इस संबंध में इस स्मार्टफोन के फीचर्स भी सामने आने लगे हैं।

Xiaomi Watch S3: शाओमी के अपकमिंग स्मार्टवॉच के फीचर्स हुए लीक! जानें खासियत

Xiaomi Watch S3: चीनी टेक कंपनी शाओमी (Xiaomi) अपने शानदार प्रोडक्ट के लिए जानी जाती है। इसके मोबाइल फोन से लेकर अन्य सभी गैजेट्स बेहद शानदार होते हैं।

boAt सहित इन कंपनियों के 20000mAh क्षमता वाले पावर बैंक पर Flipkart दे रहा भारी छूट, जानें डिटेल्स

Flipkart Sale: आधुनिक समय में अब बिना फोन के रह पाना संभव नहीं लगता। अगर कभी गलती से भी फोन छूट जाए तो लगता है हमने अपने शरीर के किसी महत्वपूर्ण हिस्से को छोड़ दिया है। ऐसे में स्मार्टफोन हमारे लिए बेहद जरुरी है पर उससे भी जरुरी है उसका ऑन मोड में रहना।

Vivo V29 Pro: हाल ही में भारत में Vivo ने अपनी V27 सीरीज लॉन्च की थी, लेकिन अब कंपनी जल्द ही मार्केट में Vivo V29 सीरीज को लेकर आने की तैयारी कर रही है। लेकिन अब एक और रिपोर्ट सामने आई है और इस रिपोर्ट में v सीरीज के Vivo V29 Pro मॉडल के टीजर का पोस्टर दिखाया गया है। यह फोन जल्द ही भारतीय टेक मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है। इतना ही नहीं रिपोर्ट में इस अपकमिंग डिवाइस के मेन फीचर्स से जुड़ी जानकारी भी सामने आई है। तो आइए जानते हैं इस फोन की सभी डिटेल्स की जानकारियां।

ये भी पढ़ें: देखें कैसे नकली ChatGPT जैसे App के झांसे में आ रहे हजारों लोग, यूजर्स से हो रही पैसों की ठगी

टिप्सटर Sudhanshu Ambhore ने शेयर की जानकारी

91mobiles Hindi की लेटेस्ट रिपोर्ट में टिप्सटर Sudhanshu Ambhore का हवाला देते हुए बताया है, कि टिप्सटर ने Vivo V29 Pro स्मार्टफोन का ऑफिशियल सा लग रहा एक टीजर का पोस्टर शेयर किया गया है। इस पोस्टर में Vivo V29 Pro स्मार्टफोन Coming Soon टैग के साथ देखा दुखाया गया है।

Vivo V29 Pro की संभावित स्पेसिफिकेशन

टिप्सटर ने इस फोन की रिपोर्ट में खुलासा किया है कि Vivo V29 Pro फोन में 6.7 इंच की OLED कर्व्ड डिस्प्ले दी जा सकती है, जो कि 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी। इसके अलावा रिपोर्ट में फोन के चिपसेट से जुड़ी जानकारी नहीं बताई गई है। इसके अलावा इस की स्टोरेज के बारे में जानकारी दी गई है जो कि 12GB RAM और 256GB तक हो सकती है।

Charging66W
Display6.7 Inch Curved with 120Hz
Ram & Storage12GB+256GB
Camera 64MP+50
Battery5000Mah

Vivo V29 Pro फोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा और इसमें प्राइमेरी कैमरा 64MP तक का हो सकता है। इसके अलावा वीवो के आने वाले इस फोन में यूजर्स को 50MP का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है, जो कि इस फोन की खासियत है। पावर देने के लिए अपकमिंग Vivo V29 Pro फोन में 5000mAh की बैटरी भी दी जा सकती है, जो कि 66W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करेगी।

ये भी पढ़ें: डॉल्बी ऑडियो तकनीक के साथ Panasonic के 20 Google TV मॉडल मचा रहे तहलका! बजट रेंज में एडवांस खूबियां

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories