रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमटेकक्या Vivo V30 Series से मिल पाएगी टॉप क्वॉलिटी फोटोज? नई ZEISS...

क्या Vivo V30 Series से मिल पाएगी टॉप क्वॉलिटी फोटोज? नई ZEISS टेक्नॉलॉजी है बेमिसाल

Date:

Related stories

Vivo V30 Series: चीन की फोन कंपनी वीवो एक बार फिर बड़ा धमाका करने के लिए तैयार है। कंपनी वीवो वी30 सीरीज (Vivo V30 Series) को लेकर इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। इस सीरीज में दो शानदार स्मार्टफोन्स आएंगे। इसमें वीवो वी30 (Vivo V30) और वीवो वी30 प्रो (Vivo V30 Pro) शामिल है। आइए जानते हैं इस सीरीज में क्या खास मिल सकता है।

Vivo V30 Series की लीक हुई खास डिटेल्स

कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि वीवो वी30 सीरीज में गजब का कैमरा सेटअप मिलने वाला है। दावा किया जा रहा है कि कंपनी इस सीरीज में ZEISS स्टाइल पोर्ट्रेट फिल्टर्स देगी, जिसकी वजह से इन दोनों स्मार्टफोन्स में हाई क्वॉलिटी इमेज आएंगी। ऐसे में कैमरा लवर्स की मौज आने वाली है। दावा किया जा रहा है कि इस सीरीज में तीन कलर ऑप्शन्स मिल सकते हैं। इसमें Classic Black, Andaman Blue और Peacock Green शामिल है।

Vivo V30 Series की संभावित खूबियां

वीवो वी30 सीरीज में 120hz की 3D कर्व्ड डिस्प्ले मिल सकती है। इस डिवाइस में MediaTek Dimensity 8200 प्रोसेसर और एंड्रॉइड 14 ओएस मिल सकता है। फोन में 5000mah की बैटरी के साथ 80W का फास्ट चार्जर आ सकता है।

वहीं, 12GB रैम के साथ 512GB की स्टोरेज दी जा सकती है। बताया जा रहा है कि इसमें 50MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है। इस सीरीज की कीमत 25 से 40 हजार रुपये के बीच हो सकती है। हालांकि, अभी तक इसकी कोई भी आधिकारिक सूचना नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories