रविवार, मई 12, 2024
होमटेकVivo X Fold 3 Series में मिल सकता है 64MP का पेरिस्कोप...

Vivo X Fold 3 Series में मिल सकता है 64MP का पेरिस्कोप कैमरा, X100 Ultra की आई बड़ी अपडेट

Date:

Related stories

Vivo X Fold 3 Series: स्मार्टफोन मार्केट की दिग्गज कंपनी वीवो कुछ बड़ा करने की तैयारी कर रही है। जी हां, बाजार में वीवो कंपनी जल्द ही धमाका कर सकती है। दरअसल वीवो शानदार स्मार्टफोन और गजब के टैबलेट के साथ तहलका मचाने की तैयारी कर रही है। कंपनी वीवो एक्स फोल्ड 3 सीरीज (Vivo X Fold 3 Series) और वीवो एक्स100 अल्ट्रा (Vivo X100 Ultra) की खास डिटेल का खुलासा हुआ है। आगे जानिए क्या है अहम जानकारी।

Vivo X Fold 3 Series की लीक डिटेल आई सामने

Vivo X Fold 3 Series में दो स्मार्टफोन लॉन्च हो सकते हैं। लीक हुई जानकारी में दावा किया जा रहा है कि इस सीरीज में Vivo X Fold 3 और Vivo X Fold 3 Pro स्मार्टफोन को शानदार फीचर्स के साथ लाया जाएगा। Vivo X Fold 3 में Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर दिया जाएगा।

Vivo X Fold 3 Series के संभावित फीचर्स

वहीं, Vivo X Fold 3 Pro स्मार्टफोन में Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर मिल सकता है। दावा किया जा रहा है ये फोन फोल्डेबल सेगमेंट का अफोर्डेबल स्मार्टफोन होगा। इसमें शानदार डिस्प्ले के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर, 64MP का पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा और वायरलेस चार्जिंग जैसी खूबियां दी जा सकती है। इस सीरीज को मार्च में लॉन्च किया जा सकता है।

Vivo X100 Ultra का लेटेस्ट अपडेट

स्क्रीन6.78
प्रोसेसरमीडियाटेक डॉयमेंसिटी 9300
बैटरी5500mah
रियर कैमरा64 MP + 50 MP + 64 MP
सेल्फी कैमरा32MP

रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि Vivo Pad 3 में मीडियाटेक डॉयमेंसिटी 9300 प्रोसेसर के साथ 13 इंच का डिस्प्ले मिल सकता है। साथ ही 80W का फास्ट चार्जर भी दिया जाएगा। वहीं, X100 Ultra स्मार्टफोन को Vivo X Fold 3 Series के बाद मार्केट में उतारा जा सकता है। इस डिवाइस में Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट दी जा सकती है।

रिपोर्ट में बताया गया है कि इस फोन में 50MP के मेन कैमरे के साथ 5000mah की बैटरी और 100W का फास्ट चार्जर मिल सकता है। बताया जा रहा है कि ये फोन अप्रैल में लॉन्च हो सकता है। हालांकि, अभी तक इस बारे में कुछ भी ऑफिशियल सूचना नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories