रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमटेकक्या तेज तर्रार फीचर्स के साथ कहर ढाएगा दुनिया का सबसे पतला Vivo...

क्या तेज तर्रार फीचर्स के साथ कहर ढाएगा दुनिया का सबसे पतला Vivo X Fold 3 फोल्डेबल फोन? देखें लीक फीचर्स

Date:

Related stories

Vivo X Fold 3: फोल्डेबल स्मार्टफोन को लेकर पिछले कुछ दिनों से यूजर्स में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। यही वजह है कि, सैमसंग सहित दुनिया की कई बड़ी कंपनियां एक से बढ़कर एक फोल्डेबल फोन पेश करने की तैयारी में हैं। इस बीच चीनी कंपनी Vivo को लेकर भी खबर आ रही है कि, वीवो बहुत जल्द Vivo X Fold 3 फोल्डेबल फोन को जल्द लॉन्च कर सकती है।

Vivo X Fold 3 फोन जल्द हो सकता है पेश

लीक खबरों में तो ये भी दावा किया जा रहा है कि, ये दुनिया का सबसे पतला फोन होगा। जिसको लेकर यूजर्स में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। लीक डिटेल्स की मानें तो vivo x fold 3 series इसी साल पेश हो सकती है है। इसमें Vivo X Fold 3 और X Fold 3 Pro  जैसे दो मॉडल लॉन्च हो सकते हैं। Vivo X Fold 3 Foldable Phone को लेकर कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन लीक अपडेट्स में कई तरह की खबरें चल रही हैं। चलिए आपको इसके संभावित फीचर्स की जानकारी देते हैं।

Vivo X Fold 3 फोल्डेबल फोन में क्या मिल सकता है नया

इस फोन में Snapdragon 8 Gen 3 का प्रोसेसर मिल सकता है। इस फोन को लेकर ये भी दावे किए जा रहे हैं कि, ये दुनिया का सबसे हल्का और पहला फोल्डेबल फोन होगा। इसके साथ ही इसमें पेरिस्कोप लेंस मिल सकता है। पेरिस्कोप लेंस को स्मार्टफोन में लगाने का उद्देश्य अच्छी फोटो को क्लिक करने का होता है। पेरिस्कोप लेंस का इस्तेमाल अच्छी फोटो के लिए किया जाता है। इससे 100x तक जूम किया जा सकता है। इस इस फोन में फास्ट चार्जिंग भी मिल सकती है।

आपको बता दें, इससे पहले Vivo X Fold 2 लॉन्च हो चुका है। लेकिन इसे अभी भारत में लॉन्च नहीं किया गया है। Fold 3 को इस फोन के अपग्रेड वर्जन के तौर पर देखा जा रहा है। फिलहाल कंपनी की तरफ इसे लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन लीक अपडेट्स ने यूजर्स के उत्साह और इंजतार को बढ़ा दिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories