शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकVivo X100 Pro plus 5G का किलर लुक क्या हसीनाओं के दिलों...

Vivo X100 Pro plus 5G का किलर लुक क्या हसीनाओं के दिलों को करेगा छलनी? कैमरे से अब खूब बना सकेंगी वीडियो!

Date:

Related stories

Vivo X100 Pro Plus 5G: चीनी कंपनी वीवो के स्मार्टफोन यूजर्स के द्वारा खूब पसंद किए जाते हैँ। यही कारण है कि, जब भी वीवो अपनी कोई नई सीरिज या फिर फोन को लॉन्च करती है तो देश ही नहीं विदेश में अच्छा खासा रिस्पोंस देखने को मिलता है। अपने यूजर्स के इसी बढ़ते हुए प्यार और विश्वास को देखते हुए वीवो बहुत जल्द एक बेहद जबरदस्त स्मार्टफोन Vivo X100 Pro+ 5G लेकर आ रहा है। इस फोन को लेकर दावा किया जा रहा है कि, इसमें एक शानदार कैमरे के साथ-साथ दमदार प्रोसेसर और कई बेहतरीन फीचर्स मिल सकते हैं।

Vivo X100 Pro+ 5G को लेकर खबर हुई लीक

आपको बता दें,  Vivo X100 सीरिज पेश कर सकती है। जिसमें Vivo X100, Vivo X100 Pro और Vivo X100 Pro+  जैसे मॉडल्स लॉन्च हो सकते हैं। पहले चीन में और फिर ग्लोबली इस सीरिज को लॉन्च किया जा सकता है।अभी कंपनी की तरफ से कोई भी घोषणा नहीं किया गया है लेकिन  Anvin (@ZionsAnvin टिप्स्टर ने Vivo X100 Pro+ के कुछ फीचर्स शेयर किए हैं, जिन्हे देखकर कहा जा रहा है कि, वीवो की इस सीरिज के सबसे जबरदस्त फोन के ये फीचर्स लीक फीचर्स हो सकते हैँ। इसके साथ ही दावा किया जा रहा है कि, इसमें कर्व्ड डिस्प्ले के साथ पंच-होल डिजाइन और पतले बेजल्स मिल सकता है। इतना ही नहीं टिप्स्टर ने इसके फीचर्स और लुक को लेकर भी दावा किया है। चलिए आपको बताते हैं।

Vivo X100 Pro+ के फीचर्स

फीचरVivo X100 Pro+
डिस्प्ले6.78 इंच FHD+ कर्व्ड AMOLED
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8 Gen 3
स्टोरेजLPDDR5x RAM + UFS 4.0
कैमरा200MP + 50MP + 50MP + 50MP
ऑपरेटिंगAndroid 14

इस फोन की खासियत को लेकर कहा जा रहा है कि, इसमें 50MP का वेरिएबल अपर्चर कैमरा मिल सकता है। इसके साथ ही इसमें Sony IMX989 कैमरा सेंसर मिलने की भी उम्मीद जताई जा रही है। फिलहाल कंपनी की तरफ से इस सीरिज की को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है लेकिन सोशल मीडिया पर इस सीरिज के फोन्से को लेकर काफी चर्चा हो रही है। इसका कैमरा उन लोगों के लिए बेहद खास हो सकता है जिन लोगों को फओटो और वीडियो लेने का शौक होता है। इससे लड़कियां काफी इंप्रेस हो सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories