शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमटेकiPhone के लिए सिर दर्द बने vivo x90 Pro Plus स्मार्टफोन में...

iPhone के लिए सिर दर्द बने vivo x90 Pro Plus स्मार्टफोन में क्या है खास?, खरीदने से पहले जरूर जान लें

Date:

Related stories

vivo x90 pro plus: चीनी कंपनी vivo अपने एक से बढ़कर एक खास स्मार्टफोन और उसकी सीरिज के लिए जानी जाती है। यही कारण है कि, Vivo X90 Series जैसे ही लॉन्च हुई। इसके फीचर्स को लेकर काफी चर्चा होने लगी इसके साथ ही इस सीरिज में लॉन्च हुए स्मार्ट फोन के मॉडल्स की खासियत भी यूजर्स तलाशने लगे। इस सीरिज में Vivo X90, Vivo X90 Pro और Vivo X90 Pro+ जैसे फोन्स को पेश किया गया है। जिनकी कीमत आईफोन से भी कहीं ज्यादा है। लेकिन इस सीरिज में सबसे ज्यादा चर्चा vivo x90 pro plus फोन की हो रही है। इस फोन में कई बेहतरीन फीचर्स के साथ-साथ दमदार कैमरा दिया गया है। इसका मुकाबला आईफोन जैसे फोन्स से है।

ये भी पढ़ें: FLIPKART BIG SAVING DAYS SALE के आखिरी दिन VIVO T1 44 फोन पर 5000 रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट, मिलेगी AMOLED डिस्प्ले

vivo x90 pro plus के फीचर्स

रैम 12 GB की रैम और 256 GB की स्टोरेज
प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 का प्रोसेसर 
ऑपरेट Android 13
स्क्रीन  6.78 inches (17.22 cm) की स्क्रीन
डिस्प्ले AMOLED डिस्प्ले
बैटरी 4700 mAh
चार्जर 80W का फास्ट चार्जर
चार्जिग समय  33 मिनट में फोन को फुल चार्ज
कैमरा 50 MP + 48 MP + 50 MP + 64 MP का क्वॉड कैमरा सैटअप/ फ्रंट में 32 MP का सेल्फी कैमरा 
कीमत 74000

vivo x90 pro plus में क्या है खास?

vivo x90 pro plus फोन को लेकर कहा जा रहा है कि, इस फोन का मुकाबला आईफोन से है। ऐसे में अगर आप Vivo X90 Series को खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए Vivo X90 Series का ये फोन अब तक का सबसे बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories