मंगलवार, जून 11, 2024
होमटेक3 स्टोरेज वेरिएंट और 4 कलर ऑप्शन के साथ आ रहा है...

3 स्टोरेज वेरिएंट और 4 कलर ऑप्शन के साथ आ रहा है Vivo X90S! स्मार्टफोन में मिल सकता है 32MP का सेल्फी कैमरा

Date:

Related stories

Vivo X90S: चाइनीज मोबाइल मेकर वीवो अपने स्मार्टफोन में बेहतर कैमरा क्वॉलिटी के साथ अच्छी बैटरी लाइफ दिए जाने के लिए भी मशहूर है। ऐसे में वीवो अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन में धांसू कैमरा दे सकता है। हम बात कर रहे हैं Vivo X90S फ्लैगशिप फोन की। इस फोन के लॉन्च से पहले ही इसके कई स्पेशल फीचर्स लीक हो गए हैं। लीक में बताया गया है कि इस फोन में दमदार प्रोसेसर और शानदार स्टोरेज ऑप्शन दिया जाएगा। एक बार जानिए इस फोन में क्या खूबियां मिल सकती है।

Vivo X90S की लीक जानकारी

खबरों के मुताबिक, इस फोन में तीन स्टोरेज विकल्प मिलेंगे। इसमें 8GB रैम और 256GB स्टोरेज, 12GB रैम और 256GB स्टोरेज तथा तीसरा वेरिएंट 12GB रैम और 512GB स्टोरेज ऑप्शन दिया जा सकता है। इसके साथ ही कहा जा रहा है कि इस फोन को चार कलर विकल्पों में पेश किया जा सकता है। इसमें रेड, सफेद, ब्लैक और ग्रीन रंग शामिल है।

ये भी पढ़ें: 120W के सुपरफास्ट चार्जर के साथ गर्दा उड़ाने आ रहा है Redmi K60 Ultra, स्मार्टफोन की कीमत जानकर चकरा जाएगा सिर!

Vivo X90S के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

वहीं, वीवो के इस फोन में ताकतवर प्रोसेसर दिया जा सकता है। दावा किया जा रहा है कि इसमें MediaTek Dimensity 9200 Plus चिपसेट मिल सकती है। फोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ एलईडी फ्लैश लाइट मिल सकती है। इसके साथ ही इसमें 6.78 इंच की कर्व्ड अमोल्ड डिस्प्ले दी जा सकती है। इसमें 1260 x 2800 पिक्सल का रेज्योलूशन दिया जा सकता है। इसमें एंड्रॉइड 13 OS का सपोर्ट मिल सकता है।

फीचर्सVivo X90S
प्रोसेसरMediaTek Dimensity 9200 Plus
बैटरी4700mah
रियर कैमरा50 MP + 12 MP + 12 MP
फ्रंट कैमरा32MP

Vivo X90S में मिल सकती है इतनी बैटरी

ये फोन 4700mah की बैटरी और 100W का फास्ट चार्जर मिलेगा। इसमें 120hz की रिफ्रेश रेट दी जा सकती है। वहीं, इसमें 50MP का मेन कैमरा और 12MP के दो कैमरे दिए जा सकते हैं। इसके फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा मिल सकता है। इस फोन की कीमत 60000 रुपये हो सकती है। बताया जा रहा है कि इसे 26 जून को चीन में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है।

ये भी पढ़ें: मच अवटेड बाइक Bajaj Triumph इस दिन से भरेगी फर्राटा, जबरदस्त खूबियों के साथ जानिए कितनी हो सकती है कीमत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories