गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमटेकजानें Vivo Y22 और Samsung Galaxy F23 में किसका Processor और Camera...

जानें Vivo Y22 और Samsung Galaxy F23 में किसका Processor और Camera है अच्छा, एक क्लिक में जानें किसमें कितना है दम?

Date:

Related stories

12GB रैम व 50MP कैमरे के साथ आपका दिल जीतने आ रहा Google Pixel 8 और 8 Pro, जानें इनके लीक डिटेल्स

Google Pixel 8 and 8 Pro: गूगल के पिक्सल 8 और 8 प्रो स्मार्टफोन को लेकर टेक बाजार में खूब सुर्खियां बन रही हैं। इसको लेकर खबर है कि कंपनी जल्द ही अपने इस मॉडल को बाजार में उतार सकती है। अब इस संबंध में इस स्मार्टफोन के फीचर्स भी सामने आने लगे हैं।

Xiaomi Watch S3: शाओमी के अपकमिंग स्मार्टवॉच के फीचर्स हुए लीक! जानें खासियत

Xiaomi Watch S3: चीनी टेक कंपनी शाओमी (Xiaomi) अपने शानदार प्रोडक्ट के लिए जानी जाती है। इसके मोबाइल फोन से लेकर अन्य सभी गैजेट्स बेहद शानदार होते हैं।

boAt सहित इन कंपनियों के 20000mAh क्षमता वाले पावर बैंक पर Flipkart दे रहा भारी छूट, जानें डिटेल्स

Flipkart Sale: आधुनिक समय में अब बिना फोन के रह पाना संभव नहीं लगता। अगर कभी गलती से भी फोन छूट जाए तो लगता है हमने अपने शरीर के किसी महत्वपूर्ण हिस्से को छोड़ दिया है। ऐसे में स्मार्टफोन हमारे लिए बेहद जरुरी है पर उससे भी जरुरी है उसका ऑन मोड में रहना।

Ahmedabad Police: पुलिसकर्मी अब चिलचिलाती धूप में भी ले सकेंगे ठंडक का एहसास, ये AC Helmet ऐसे करेगा काम

Ahmedabad Police AC Helmet: बदलते समय के साथ तकनीक भी बदल रही है और इसी के साथ दिन प्रतिदिन आम लोगो से लेकर पुलिसकर्मियों व अन्य लोगों के लिए भी बेहतर से बेहतर तकनीक की खोज हो रही है।

Youtube Shorts Video Viral कैसे करें, ये है सबसे आसान तरीका  

Youtube Shorts Video Viral: जैसे-जैसे देश और दुनिया बदल...

Vivo Y22 Vs Samsung Galaxy F23: अगर आप किसी स्मार्टफोन को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं और आपका बजट है कम तो हम आपके लिए लाए हैं दो ऐसे स्मार्टफोन, जिसमें से कोई एक हो सकता है आपके लिए बेस्ट ऑप्शन। इसमें पहला स्मार्टफोन है Vivo Y22 और दूसरा है Samsung Galaxy F23 5G तो पढ़िये इन दोनो स्मार्टफोन के फीचर्स और टेक्निकल स्पेसिफिकेशन के बारे में, यह दोनो स्मार्टफोन आप ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट Flipkart से खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: ONEPLUS 10 PRO 5G को 24000 रुपये कम कीमत में खरीदने का है सुनहरा मौका, यहां से उठाएं ऑफर का लाभ

Vivo Y22 Vs Samsung Galaxy F23 की टेक्निकल कंपेरिजन

SpecificationSamsung Galaxy F23Vivo Y22
ProcessorQualcomm Snapdragon 750G 5G (8 nm)Mediatek Helio G85 (12nm)
OSAndroid 12, One UI 4.1Android 12, Funtouch 12
DisplaySize 6.6 inches TFT LCD, 120Hz6.55 inches IPS LCD, 530 nits (HBM)
BatteryLi-Po 5000 mAh, non-removableLi-Po 5000 mAh, non-removable
Charging25W wired18W wired
MAIN CAMERA Triple50 MP, f/1.8, (wide), PDAF
8 MP, f/2.2, 123˚ (ultrawide)
2 MP, f/2.4, (macro)
50 MP, f/1.8, (wide)
2 MP, f/2.4, (macro)
SELFIE CAMERA 8 MP, f/2.2, (wide)Single 8 MP, f/2.0, (wide)
NetworkGSM / HSPA / LTE / 5GGSM / HSPA / LTE
SensorsFingerprint (side-mounted), accelerometer, gyro, compass Virtual Proximity SensingSensors Fingerprint (side-mounted), accelerometer, proximity, compass

दोनों स्मार्टफोन की कीमत

Samsung Galaxy F23 5G स्मार्टफोन

FLipkart पर Samsung Galaxy F23 5G का केवल एक ही 6GB रैम+128 स्टोरेज वाला वेरिएंट ही बिक्री के लिए उपलब्ध। यह स्मार्टफोन आपको 16999 रूपये में मिल जाएगा। इसके साथ ही आप इस स्मार्टफोन पर फेडरल बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से खरीदते हैं, तो आपको 10 फीसदी का ऑफ भी मिल जाएगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन पर आपको कई तरह के ऑफर भी दिये जा रहे हैं।

Vivo Y22 स्मार्टफोन

वहीं बात करें Vivo Y22 स्मार्टफोन की तो आप इस स्मार्टफोन के 4GB रैम+64 स्टोरेज और 6GB रैम+128 स्टोरेज दो वेरिएंट में खरीद सकते हैं। इसके 4GB रैम+64 स्टोरेज की कीमत 14499 रुपये है। इस स्मार्टफोन के दूसरे वेरिएंट 6GB रैम+128 स्टोरेज को आप 16499 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस स्मार्टफोन पर 10999 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

इन दोनो स्मार्टफोन पर कई तरह के अतिरिक्त ऑफर भी दिये जा रहे हैं। जिनका लाभ उठाकर आप इन दोनो स्मार्टफोन को और भी कम रेट में खरीद सकते हो। इन दोनों फोन पर मिल रहे अतिरिक्त ऑफर की ज्यादा जानकारी के लिए Flipkart पर जाएं     

ये भी पढ़ें: गणतंत्र दिवस 2023 में पहली बार गरुड़ कमांड दल होगा शामिल, जानें मुख्य अतिथि से लेकर क्या कुछ होगा खास?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories