रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमटेकक्या Redmi की टेंशन बढ़ाएगा Vivo Y55s 5G स्मार्टफोन? फीचर्स देख कहेंगे...

क्या Redmi की टेंशन बढ़ाएगा Vivo Y55s 5G स्मार्टफोन? फीचर्स देख कहेंगे वाह क्या फोन है?

Date:

Related stories

Google Play पर स्पॉट हुआ Vivo Y78+ 5G, इन धांसू फीचर्स के साथ जल्द Y Series देगी दस्तक

Vivo जल्द ही अपनी Y Series को लॉन्च करने की तैयारी में है। सबसे पहले कंपनी अपने Vivo Y78 Plus को लॉन्च कर सकता है। इस स्मार्टफोन की कुछ डिटेल्स भी लीक हो रही हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस स्मार्टफोन को अप्रैल के महीने में लॉन्च किया जा सकता है।

Samsung, Redmi, Oppo की नींद उड़ाने आ रहा Vivo का ये जबरा Foldable Phone? इन फीचर्स से देगा टक्कार

Vivo के इस Foldable Phone को अप्रैल में लॉन्च किया जा सकता है। इसका मुकाबला कई बड़ी कंपनियों से होने जा रहा है। अगर आप किसी अच्छे फोल्डेबल फोन की तलाश में हैं तो इसे खरीद सकते हैं।

OPPO और Oneplus की छुट्टी करने Vivo ला रहा Y78+ स्मार्टफोन! लुक और कैमरा लड़कियों को करेगा घायल

Vivo Y78+ स्मार्टफोन को अभी सिर्फ चीन में ही उतारा गया है। लेकिन कंपनी बहुत जल्द इसे मार्केट में लॉन्च करेगी। इस फोन में काफी मदार फीचर्स मिलेंगे।

Vivo Y55s 5G: चीनी कंपनी वीवो के मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन Vivo Y55s 5G को मार्केट में उतार दिया गया है। इस फोन का यूजर्स काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। इस स्मार्टफोन में कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं जो कि, आपको अपनी तरफ आकर्षित करेंगे। इस फोन को 4 GB RAM + 128 GB स्टोरेज के साथ मार्केट में उतारा गया है। इस फोन को 21,000 रुपये की कीमत पर मार्केट में पेश किया गया है।वीवो के इस जबरदस्त Vivo Y55s 5G फोन में 6.55 इंच की आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दी गई है। चलिए आपको Vivo Y55s 5G के बेहतरीन फीचर्स के बारे में बताते हैं। इसका मुकाबला Redmi जैसी कंपनियों से है।

ये भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival Sale 2022: बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन्स पर होगी 10000 तक की बचत, पैसा बचाने का शानदार मौका

Vivo Y55s 5G के फीचर्स

डिस्प्ले 6.55 इंच का फुलएचडी प्लस डिस्प्ले
रेम/स्टोरेज 4 GB RAM + 128 GB स्टोरेज
कैमरा 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा सेंसर 
प्रोसेसर Dimensity 700 चिपसेट
ऑपरेटिंग  एंड्रॉयड 12 आधारित FunTouch OS 12 
कनेक्टिविटी फीचर्स SIM, डुअल बैंड Wi-Fi, ब्लूटूथ 5.1, GPS, NFC, एक USB-C पोर्ट, और 3.5mm हेडफोन जैक
बैटरी 5000एमएएच बैटरी
चार्जर 18W फास्ट चार्जिंग
कीमत 21,000
कलर व्हाइट,ब्लैक,ग्रे

Vivo Y55s 5G फोन में क्या है खास?

Vivo Y55s 5G के बेहद जबरदस्त स्मार्टफोन है जो कि, अच्छे प्रोसेसर और कैमरे के साथ मार्केट में उतारा गया है। अगर आप किसी अच्छे कैमरे और प्रोसेसर वाले स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो आप Vivo Y55s 5G स्मार्टफोन को आज ही घर ला सकते हैं। इस फोन का मुकाबला redmi note 11 से है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories