मंगलवार, मई 21, 2024
होमटेकक्या Realme 9 Pro के सिर का दर्द बन सकता है Vivo...

क्या Realme 9 Pro के सिर का दर्द बन सकता है Vivo Y78 5G? लुक से लेकर फीचर्स तक होगी ये खासियत!

Date:

Related stories

Samsung Galaxy M53 के लिए मुसीबत बनेगा Vivo Y78 Plus 5G स्मार्टफोन! खतरनाक फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च

Vivo ने अपने नए स्मार्टफोन Vivo Y78 Plus 5G को चीनी टेक मार्केट में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को तीन वेरिएंट्स में लॉन्च किया है।

लॉन्च होते ही छा जाएगा Vivo Y78+ 5G स्मार्टफोन, फीचर्स देख कहेंगे वाह क्या चीज है

Vivo Y78+ 5G को बहुत जल्द लॉन्च किया जाएगा। इस फोन की लॉन्चिग से पहले ही काफी चर्चा हो रही है। अगर आप किसी अच्छे फोन को खरीदना चाहते हैं तो इसका इंतजार कर सकते हैं।

Vivo X90S के लॉन्च होते ही क्या हड़ताल पर बैठ जाएंगे Xiaomi के स्मार्टफोन्स? इन फीचर्स से देगा मात

Vivo ने कुछ समय पहले ही चीन में Vivo X90 सीरीज को लॉन्च किया था। अब कंपनी इसमें एक और स्मार्टफोन को शामिल करने की तैयारी कर रही है। इस स्मार्टफोन को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है।

108 MP के धांसू कैमरे के साथ लॉन्च होगा Vivo X100 Pro Plus! बेहतर जूम के साथ मिल सकते हैं ये दमदार फीचर्स

आने वाले कुछ महीनों में Vivo अपनी X100 सीरीज को लॉन्च करनी की तैयारी में है। कंपनी अपनी इस स्मार्टफोन की सीरीज पर काम कर रही है। खबरों की मानें तो ये स्मार्टफोन्स काफी धांसू होने वाले हैं।

Vivo Y78 5G: चीन की जानी-मानी कंपनी Vivo के कई स्मार्टफोन्स पहले से ही टेक मार्केट में उपलब्ध हैं। अब कंपनी अपने पोर्टफोलियो में दो और स्मार्टफोन को जोड़ने की तैयारी कर रही है। इन स्मार्टफोन्स के नाम Vivo Y78 5G और Vivo Y78 Plus 5G स्मार्टफोन हैं। इन्हें जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। कुछ दिनों पहले ही Vivo Y78 5G सीरीज को TENAA और 3C सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया था। इसके अलावा इसे Geekbench और गूगल प्ले कंसोल जैसी साइट्स पर भी लिस्ट किया गया है जहां से इस स्मार्टफोन की कुछ डिटेल्स सामने आई हैं। आइए जा सकते हैं इस स्मार्टफोन में क्या खास हो सकता है?

ये भी पढ़ें: मात्र 599 रुपए में घर लाएं 14100 रुपए में मिलने वाले APPLE AIRPODS, यहां से उठाएं ऑफर का फायदा

Vivo की नई सीरीज में मिल सकते हैं ये स्पेसिफिकेशन्स

कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में Octa Core Snapdragon 695 SoC प्रोसेसर दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में सेल्फी कैमरे के लिए दिया गया नॉच वॉटर ड्रॉप शेप में मिल सकता है जो 440 PPI की पिक्सल डेसिंटी के साथ आ सकता है और नॉच का यह डिजाइन इसके लुक में चार चांद लगा सकता है। खबरों की मानें तो यह स्मार्टफोन Android 13 पर बेस्ड FunTouch OS 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। इसके बेस मॉडल में 8GB और टॉप मॉडल Plus 5G में 12GB की स्टोरेज मिल सकती है। इसके अलावा इसमें 5000 mAh की बैटरी दी जा सकती है जो 44 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है।

Brand Vivo
Model Vivo Y78 5G
Processor Octa Core Snapdragon 695 SoC
Operating System Android 13 based FunTouch OS 13
Storage 8GB and 12GB
Battery 5000 mAh
Fast Charging 44 Watt
Expected Price 25000

क्या हो सकती है कीमत?

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि यह उम्मीद जताई जा रही है कि Vivo Y78 5G सीरीज की कीमत लगभग 25 हजार रुपयों से शुरू हो सकती है। बता दें कि यहां दी गई जानकारियां अनुमानित हैं। इस सीरीज के लॉन्च होने के बाद फीचर्स, स्पेसिफिकेशन्स और कीमतों में बदलाव हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें: UIDAI ने आधार कार्ड होल्डर्स को दी खुशखबरी, मुफ्त में कर सकेंगे ऑनलाइन डाक्यूमेंट्स अपडेट

Latest stories