रविवार, मई 5, 2024
होमटेकखुलते ही घर को सिनेमाघर बना देगा Vu GloLED 43 inch UHD...

खुलते ही घर को सिनेमाघर बना देगा Vu GloLED 43 inch UHD 4K Smart TV, मात्र 971 रूपए में खरीदें

Date:

Related stories

Flipkart Sale: स्मार्ट TV खरीदना हुआ आसान, 257 रुपए की EMI पर अभी लाएं घर

Flipkart Sale: स्मार्ट टीवी का क्रेज आज घर-घर में...

Vu GloLED 43 inch UHD 4K Smart TV: इन दिनों स्मार्ट टीवी को लेकर यूजर्स के बीच काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। यूजर्स टीवी को स्मार्टफोन की तरह चलाना चाहते हैं यही कारण है कि, वह flipkart और amazon जैसी साइट्स पर ऑफर्स को तलाशते रहते हैं। अगर आप घर पर ही थिएटर का मजा लेना चाहते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है क्योंकि आज हम आपको flipkart पर मिल रहे एक ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे जानकर आप तुरंत ही इसे खरीद लेंगे।

Vu GloLED 43 inch UHD 4K Smart TV को सस्ते में खरीदें

आपको बता दें, Vu GloLED 108 cm (43 inch) Ultra HD (4K) LED Smart Google TV with DJ Subwoofer 84W  (43GloLED) स्मार्ट टीवी पर flipkart 30 फीसदी का ऑफर दे रहा है। जिसके बाद आपको ये टीवी 40000 रूपए की जगह 29999 रूपए में मिलेगा। इसके साथ ही किसी भी बैंक के Debit/Credit Card and EMI Transactions करके आप 1 हजार रूपए की बचत कर सकते हैं। इसके साथ ही AU Bank Credit Card Transactions और  Indian Bank Mastercard Debit Cards से पेमेंट करके आप 10 फीसदी की बचत कर सकते है

इसके साथ ही आप Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके 5 फीसदी का केशबैक पा सकते हैं। इतना ही नहीं आप 971 रूपए की EMI पर भी इस टीवी को खरीद सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको डाउन पेमेंट नहीं देना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें: ANDROID 14 में मिलेगा APPLE वाला खास फीचर, इसके बाद नहीं पड़ेगी थर्ड पार्टी ऐप की जरूरत

Vu GloLED 43 inch UHD 4K Smart TV के फीचर्स

सपोर्टेड ऐपNetflix|Prime Video|Disney+Hotstar|Youtube/
Prime Video, Hotstar, Spotify, YouTube Music
ऑपरेटिंग सिस्टमGoogle TV
स्क्रीनUltra HD (4K) 3840 x 2160 Pixels
साउंड84 W
बॉक्सLED TV 1U, Remote Control, Power Cord, User Manual, Table Mount Stand, VESA Wall Mount Bracket – 1U each, AAA Batteries – 2U
साउंडStandard, Theater, Cricket, Music, Speech, Late Night
ऑडियो फॉर्मेट
MP3, PCM, AC3, AAC, MP2
ऑडियो फीचर
Built – in DJ Subwoofer, Bass Boost, Auto Volume Control
सपोर्ट डिवाइसLaptop, Mobile, PC
कंट्रोल ऐपNetflix, Prime Video, Hotstar, YouTube, Cricket and Cinema Hotkeys, Google Voice Assistant

Vu GloLED 43 inch UHD 4K Smart TV एक बेहद खास स्मार्ट टीवी है जो कि, आपको सस्ते में ही थिएटर का मजा देगा। अगर आपने अभी तक ज्यादा कीमत होने के कारण स्मार्ट टीवी नहीं खरीदा है तो आप इस स्मार्ट टीवी को घर ला सकते हैं।

ये भी पढ़ें: CAR SALES IN JANUARY 2023 IN INDIA: MARUTI और TATA को धकेलकर आगे निकली TOYOTA, एक झटके में बेच डाली इतनी कारें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories