Home टेक Nothing Phone 2 को लेकर जल्द खत्म होगा इंतजार! लेटेस्ट लीक में...

Nothing Phone 2 को लेकर जल्द खत्म होगा इंतजार! लेटेस्ट लीक में सामने आई अब तक की सबसे बड़ी खूबी

0
161
Nothing Phone 2
Nothing Phone 2

Nothing Phone 2: दुनिया के सामने एक फोन आया, जिसने काफी कम वक्त में ही सभी को अपना दीवाना बना लिया। हम नथिंग फोन 1 की बात कर रहे हैं। आपको बता दें कि खबरों में दावा किया जा रहा है कि नथिंग फोन सीरीज का अगला स्मार्टफोन जुलाई 2023 में लॉन्च किया जाएगा। ऐसे में Nothing Phone 2 को लेकर कई तरह की जानकारी लगातार सामने आ रही हैं।

Nothing Phone 2 की खास जानकारी

इसी बीच Nothing Phone 2 को साउथ कोरिया की एक वेबसाइट NRRA नेशनल रेडियो रिसर्च एजेंसी पर देखा गया है। जानकारी के मुताबिक, Nothing Phone 2 में ट्रांसपेरेट बैक दिया जाएगा। इस फोन का फ्रेम 100 फीसदी रिसाइकिलिंग वाला होगा।

ये भी पढ़ें:Google Pixel 7 Pro vs Oppo Find X6 Pro: किस फोन में मिलती है बेहतर चिपसेट, जानें कैमरा और परफॉर्मेस में बड़ा अंतर

Nothing Phone 2 के अनुमानित फीचर्स

मालूम हो को कुछ दिनों पहले Nothing Phone के सीईओ कार्ल पेई ने Nothing Phone 2 को लेकर एक बड़ी जानकारी दी थी। उन्होंने कहा था कि आने वाले डिवाइस में Qualcomm Snapdragon 8 Plus Gen 1 चिपसेट दी जाएगी। इस वजह से ये फोन काफी अच्छा काम करेगा। इसके अलावा इस फोन को इंडियन स्मार्टफोन एजेंसी BIS पर भी लिस्ट किया गया है। ऐसे में इस बारे में कहा जा रहा है कि कंपनी इसे जल्द ही लॉन्च कर सकती है।

फीचर्सNothing Phone 2
ProcessorQualcomm Snapdragon 8 Plus Gen 1
Display6.67 inches (16.94 cm)
Battery4700 mAh
Rear Camera50 MP + 50 MP + 50 MP
Front Camera32 MP

Nothing Phone 2 के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

नथिंग फोन 2 में 6.67 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी जाएगी। इस डिवाइस में Qualcomm Snapdragon 8 Plus Gen 1 प्रोसेसर के साथ एंड्रॉइड का स्पोर्ट मिलेगा। इसमें 120hz का रिफ्रेश रेट और 1080 x 2400 पिक्सल का रेज्योलूशन दिया जाएगा। इसमें 4700mah की बैटरी के साथ 66W का फास्ट चार्जर दिया जाएगा। इसमें 50MP के मेन कैमरे के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा। साथ ही 32MP का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। इस फोन को 39990 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया जा सकता है। फिलहाल इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

ये भी पढ़ें:Upcoming 7 Seater Cars: स्टाइलिश अवतार में जल्द आएंगी Toyota और Kia की ये कारें, Ertiga-Innova की सेल पर पड़ेगा असर!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।