रविवार, मई 26, 2024
होमटेकWhatsapp New Features:वाट्सऐप ला रहा कमाल का फीचर, दूसरे ऐप्स में भी...

Whatsapp New Features:वाट्सऐप ला रहा कमाल का फीचर, दूसरे ऐप्स में भी भेज सकेंगे पर्सनल चैट

Date:

Related stories

China WhatsApp Ban: चीन ने वाट्सऐप पर क्यों लगाया ताला, iPhone ने भी लिया एक्शन

China WhatsApp Ban: दुनियाभर में सबसे ज्यादा मैसेजिंग ऐप...

WhatsApp Safety Feature: वाट्सऐप के ये 3 फीचर आपको दुश्मनों और चोरों से हमेशा रखेंगे सेफ?

WhatsApp Safety Feature: दुनियाभर में सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए...

Whatsapp New Features: दुनियाभर में सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए जाने वाला मैसेजिंग ऐप Whatsapp अब सबकी जरुरत बन चुका है। पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही लाइफ में इसका बहुत ज्यादा इस्तेमाल हो रहा है। लोग छोटे और बड़े काम Whatsapp पर एक क्लिक से कर लेते हैं। जिसकी वजह से ये यूजर्स की जिंदगी का अभिन्न हिस्सा बन गया है। अपने यूजर्स की इसी जरुरत को देखते हुए कंपनी एक से बढ़कर एक अपडेट लेकर आ रही है। जिसके माध्यम से यूजर्स की जिंदगी और भी आसान हो गई है। एक बार फिर से कंपनी खास अपडेट अपने यूजर्स के लिए लेकर आ रही है।

Whatsapp ला रहा Third-Party Chats सपोर्ट फीचर

खबरों की मानें को वाट्सऐप Third-Party Chats सपोर्ट फीचर पर काम कर रहा है। इस फीचर के माध्यम से यूजर दूसरे ऐप्स पर भी अपनी चैट या मैसेज भेज सकेगा। रिपोर्ट्स की मानें को वाट्सऐप Third-Party Chats सपोर्ट फीचर पर काम कर रहा है।

Whatsapp New Features के आने के बाद यूजर को Info स्क्रीन नाम का नया ऑप्शन मिलेगा। इसकी जानकारी वाट्सऐप की नई अपडेट पर नजर रखने वाली वेबसाइट WABetaInfo ने दी है। Chat Interoperability फीचर के बारे में वाट्सऐप पहले ही बता चुका है। Whatsapp New Features के आने के बाद यूजर को Info स्क्रीन नाम का नया ऑप्शन मिलेगा।

कम्युनिकेशन होगा मजबूत

कंपनी थर्ड-पार्टी चैट को सपोर्ट करने के लिए इस खास करके बना रही है। इस फीचर के जरिए टेलीग्राम, सिग्नल सहित अन्य मैसेजिंग प्लेटफॉर्म पर यूजर मैसेज सेंड कर सकेगा। इससे उसका कम्युनिकेशन अच्छा बनेगा। कंपनी ने इसे लेकर आधिकारिक रुप से कोई जानकारी तो नहीं दी है। लेकिन ये कहा जा रहा है कि, थर्ड-पार्टी चैट के साथ कुछ लिमिटेशन भी होंगी जिससे यूसर को कोई समस्या ना हो और ना ही इसका गलत फायदा कोई उठा सके।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories