रविवार, मई 5, 2024
होमटेकWhatsApp New Update:किसी की DP चुराने से लेकर पुराने मैसेज ढूंढने तक...

WhatsApp New Update:किसी की DP चुराने से लेकर पुराने मैसेज ढूंढने तक वॉट्सऐप में दिखेंगे ये बड़े बदलाव! लुक पर चल रहा काम

Date:

Related stories

China WhatsApp Ban: चीन ने वाट्सऐप पर क्यों लगाया ताला, iPhone ने भी लिया एक्शन

China WhatsApp Ban: दुनियाभर में सबसे ज्यादा मैसेजिंग ऐप...

WhatsApp Safety Feature: वाट्सऐप के ये 3 फीचर आपको दुश्मनों और चोरों से हमेशा रखेंगे सेफ?

WhatsApp Safety Feature: दुनियाभर में सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए...

WhatsApp New Update: दुनियाभर में सबसे ज्यादा इस्तेमाल होने वाला मैसेजिंग ऐप Whatsapp लोगों की जिंदगी का एक अहम हिस्सा बन चुका है। यूजर्स की पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक सभी इस पर निर्भर हो चुकी है। ऐसे में वाट्सऐप भी अपने यूजर्स की जरुरत को देखते हुए नए से नए अपडेट लेकर आता रहता है। जिसका यूजर्स को फायदा मिलता है। इसके साथ ही उनका अनुभव भी बढ़ता है।
अपने इन्हीं यूजर्स के लिए Whatsapp एक बार फिर से बड़े अपडेट पर काम कर रहा है। रिपोर्ट्स की मानें को वाट्सऐप का लुक बदलने पर कंपनी काम कर रही है।

WhatsApp New Update से बदलेगा यूजर्स का अनुभव

ऐप के इंटरफेस में कुछ दिनों के बाद ओवरफ्लो मेन्यू आइकन्स के साथ दिखेगा। जो कि, दिखने में काफी अच्छा लगेगा। इस फीचर पर अभी काम चलने की खबर सामने आ रही है।इतना ही नहीं वॉट्सऐप में नया सर्च बाइ डेट फीचर भी जल्द आने वाला है। इसके आने से यूजर्स को पुरानी चैट ढूंढना आसान होगी। यूजर को बस सर्च पर जाकर डेट डालना होगा। उसके बाद उस दिन के सारे मैसेज आ जाएंगे। ये फीचर्स यूजर्स को पुरानी चैट ढूंढने में मदद करेगा।

वॉट्सऐप पर मिलेगी सेफ्टी

वॉट्सऐप यूजर्स की प्राइवेसी और सेफ्टी के लिए भी एक नई अपडेट ला रहा है। इसके आ जाने के बाद कोई भी किसी की डीपी का स्क्रीनशॉट नहीं ले सकेगा। अगर कोई किसी की डीपी का फोटो का स्क्रीनशॉट लेना चाहेगा भी तो वो ऐप रिस्ट्रिक्शन की वजह से ये नहीं कर सकेगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories