रविवार, मई 5, 2024
होमटेकWhatsApp New Update: खुशखबरी! जल्द मिल सकता है एडिटिंग का स्पेशल फीचर,...

WhatsApp New Update: खुशखबरी! जल्द मिल सकता है एडिटिंग का स्पेशल फीचर, यूजर्स की हो जाएगी बल्ले-बल्ले!

Date:

Related stories

China WhatsApp Ban: चीन ने वाट्सऐप पर क्यों लगाया ताला, iPhone ने भी लिया एक्शन

China WhatsApp Ban: दुनियाभर में सबसे ज्यादा मैसेजिंग ऐप...

WhatsApp Safety Feature: वाट्सऐप के ये 3 फीचर आपको दुश्मनों और चोरों से हमेशा रखेंगे सेफ?

WhatsApp Safety Feature: दुनियाभर में सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए...

WhatsApp New Update: फेमस सोशल मीडिया मैसेजिंग ऐप व्हॉट्सऐप (WhatsApp) अक्सर नए-नए फीचर्स अपने यूजर्स को देता रहता है। व्हॉट्सऐप इन दिनों कई फीचर्स पर काम कर रहा है। इसी बीच एक बड़ी जानकारी सामने आई है। जी हां, जल्द ही यूजर्स को एक खास फीचर मिल सकता है। दरअसल व्हॉट्सऐप को ट्रैक करने वाली कंपनी WABetaInfo ने इस संबंध में अहम जानकरी दी है। WABetaInfo ने बताया कि ये नया फीचर बिना किसी थर्ड पार्टी ऐप के यूजर्स को स्टीकर एडिट करने की सुविधा मिलेगी।

WhatsApp New Update: स्टीकर एडिट करने की मिलेगी सुविधा

WABetaInfo ने अपनी पोस्ट में कहा, एंड्रॉइड 2.24.6.5 के लिए WhatsApp बीटा: नया क्या है? व्हाट्सएप एक नया स्टिकर एडिटर फीचर ला रहा है, और यह कुछ बीटा टेस्टर्स के लिए उपलब्ध है!’ इसके साथ WABetaInfo ने गूगल प्ले स्टोर पर मौजूद व्हाट्सएप बीटा फॉर एंड्रॉइड 2.24.6.5 में स्टीकर एडिटर फीचर को देखा। इसका एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है।

WhatsApp के नए फीचर से बदल जाएगा चैटिंग एक्सपीरियंस

कंपनी ने स्टीकर एडिट करने के लिए एक नया टूल डिजाइन दिया है। इसकी मदद से यूजर्स स्टीकर कीबोर्ड में जाकर किसी भी इमेज को स्टीकर में बदल सकते हैं। इसके लिए यूजर्स को क्रिएट का विकल्प मिलता है। बताया जा रहा है कि किसी भी फोटो को सेलेक्ट करने पर अब ड्रॉइंग एडिटर अपने आप ओपन हो जाएगा। इसमें फोटो के अंदर हाइलाइट का फीचर मिलेगा। यहां पर आपको बता दें कि अभी इस फीचर को बीटा टेस्टर्स के लिए रोलआउट किया गया है। इस फीचर को जल्द ही ग्लोबल लेवल पर लाया जा सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories