शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमटेककिस शहर में होगा मचअवेटेड Samsung Galaxy Unpacked Event, Fold5 और Flip5...

किस शहर में होगा मचअवेटेड Samsung Galaxy Unpacked Event, Fold5 और Flip5 के साथ Galaxy Watch6 भी होगी रिवील!

Date:

Related stories

Samsung Galaxy Unpacked Event: दुनिया की दिग्गज टेक कंपनी सैमसंग हर साल अपना सालाना इवेंट करती है। इस मेगा इवेंट में कई नए डिवाइस से पर्दा उठाया जाता है। ऐसे में अगर आप भी सैमसंग के वार्षिक इवेंट (Samsung Galaxy Unpacked Event) की जानकारी खोज रहे हैं तो आपको बता दें कि सैमसंग का इस बार का इवेंट कहां होगा, इसकी आधिकारिक जानकारी सामने आ गई है।

Samsung ने दी बड़ी जानकारी

Samsung Galaxy Unpacked Event अमेरिका और यूरोप में नहीं बल्कि साउथ कोरिया में आयोजित किया जाएगा। बताया जा रहा है कि पहली बार होगा, जब सैमसंग कंपनी अपने देश में फोल्डेबल फोन और फ्लिप फोन को लॉन्च करेगी। इसकी आधिकारिक जानकारी Lee Young-hee ने दी है, जो Marketing of Samsung DX’s Global Marketing Center की हेड हैं। Lee Young-hee ने कहा है कि कोरिया इस इवेंट के लिए सबसे जरूरी और मीनिंगफुल है। Galaxy Unpacked event साउथ कोरिया की राजधानी सिओल में 26 जुलाई 2023 को आयोजित किया जाएगा। मगर Lee Young-hee ने इसकी तारीख की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। 

ये भी पढ़ें: iPhone 15 के इस स्पेशल फीचर को जानकर खुद को खरीदने से रोक नहीं पाएंगे आप! इग्नोर करना है मुश्किल

Samsung Galaxy Unpacked Event में होंगे ये लॉन्च

उधर, कहा जा रहा है कि सैमसंग इस मेगा इवेंट में Galaxy Z Fold5 and Galaxy Z Flip5 फोल्डेबल फोन को रिवील करेगा। इसके साथ ही सैमसंग इस इवेंट में Galaxy Watch6 सीरीज और Galaxy Tab S9 को भी प्रदर्शित कर सकती है। इसके अलावा सैमसंग मिक्स रियलिटी हैडसेट को भी लॉन्च कर सकती है।

ये भी पढ़ें: Suzuki Hayabusa में मिलती है 300KM की टॉप स्पीड और कई धाकड़ फीचर्स, इसकी कीमत में खरीद लेंगे Hyundai Verna!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories