रविवार, मई 5, 2024
होमटेकMi और Realme के 32 inch Smart TV में से कौन से...

Mi और Realme के 32 inch Smart TV में से कौन से TV में अच्छे फीचर्स, खरीदने से पहले जरूर जानें

Date:

Related stories

12GB रैम व 50MP कैमरे के साथ आपका दिल जीतने आ रहा Google Pixel 8 और 8 Pro, जानें इनके लीक डिटेल्स

Google Pixel 8 and 8 Pro: गूगल के पिक्सल 8 और 8 प्रो स्मार्टफोन को लेकर टेक बाजार में खूब सुर्खियां बन रही हैं। इसको लेकर खबर है कि कंपनी जल्द ही अपने इस मॉडल को बाजार में उतार सकती है। अब इस संबंध में इस स्मार्टफोन के फीचर्स भी सामने आने लगे हैं।

Xiaomi Watch S3: शाओमी के अपकमिंग स्मार्टवॉच के फीचर्स हुए लीक! जानें खासियत

Xiaomi Watch S3: चीनी टेक कंपनी शाओमी (Xiaomi) अपने शानदार प्रोडक्ट के लिए जानी जाती है। इसके मोबाइल फोन से लेकर अन्य सभी गैजेट्स बेहद शानदार होते हैं।

boAt सहित इन कंपनियों के 20000mAh क्षमता वाले पावर बैंक पर Flipkart दे रहा भारी छूट, जानें डिटेल्स

Flipkart Sale: आधुनिक समय में अब बिना फोन के रह पाना संभव नहीं लगता। अगर कभी गलती से भी फोन छूट जाए तो लगता है हमने अपने शरीर के किसी महत्वपूर्ण हिस्से को छोड़ दिया है। ऐसे में स्मार्टफोन हमारे लिए बेहद जरुरी है पर उससे भी जरुरी है उसका ऑन मोड में रहना।

Ahmedabad Police: पुलिसकर्मी अब चिलचिलाती धूप में भी ले सकेंगे ठंडक का एहसास, ये AC Helmet ऐसे करेगा काम

Ahmedabad Police AC Helmet: बदलते समय के साथ तकनीक भी बदल रही है और इसी के साथ दिन प्रतिदिन आम लोगो से लेकर पुलिसकर्मियों व अन्य लोगों के लिए भी बेहतर से बेहतर तकनीक की खोज हो रही है।

Mi 32 inch Smart TV vs Realme 32 inch Smart TV: आज हम आपके लिए लेकर आए हैं दो और स्मार्ट टीवी के बीच में कंपेरिज और जानेंगे की इन दोनो स्मार्ट टीवी में से कौन सा है खास। इन दोनों स्मार्ट टीवी के नाम क्रमश: Mi 5A 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart Android TV और realme 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart Android TV हैं। ये दोनो स्मार्ट टीवी Android पर बेस्ड हैं। इसके साथ ही इन दोनों स्मार्ट टीवी पर भारी डिस्काउंट देखने को मिल रहा है। तो आइये देखते हैं इन दोनों स्मार्ट टीवी की टेक्निकल स्पेसिफिकेशन।

ये भी पढ़ें: पहली बार IPHONE 14 पर मिल रही इतनी भारी छूट, देखते ही टूट पड़े लोग

Mi 5A 80 32 inch Smart TV और realme 32 inch Smart TV की टेक्निकल स्पेसिफिकेशन

Specification Mi 5A 80 32 inch HD Smart Android TV realme 32 inch HD LED Smart Android TV
Model Name L32M7-5AIN TV 32
Display 80 cm (32 inch) LED 1366 x 768 Pixels 80 cm (32 inch) LED, 1366 x 768 Pixels
HDMI 2 3
USB 2 2
Wi-Fi Type Dual Band Support 2.4G
Wall Mount Included No No
Processor Cortex A35 64-bit Quad Core MediaTek Quad core 6883
Graphic Processor Mali G31 MP2 Mali 470MP3
Ram Capacity 1 GB 1 GB
Storage Memory 8 GB 8 GB


दोनों स्मार्ट टीवी की कीमत और मिल रहे ऑफर

Mi 5A 80 32 inch HD Smart Android TV

इस स्मार्ट टीवी को आप फ्लिपकार्ट से मिल रही 44 फीसदी छूट के बाद 13999 रूपये में खरीद सकते हैं। यह स्मार्ट टीवी फ्लिपकार्ट पर 24999 रूपये में लिस्टेड है। अगर आप इस टीवी को एयू बैंक क्रेडिट कार्ड या इंडियन बैंक मास्टरकार्ड डेबिट कार्ड के जरिए खरीदते हैं तो आपको इस पर क्रमश: 10 फीसदी का 1500 रुपये तक और 10 फीसदी का 250 रूपये तक कैसबैक भी मिल जाएगा। इस टीवी को आप 13999 रुपये के एक्सचेंज ऑफर के साथ भी खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस स्मार्ट टीवी को 486 रुपये की शुरूआती EMI बनवाकर भी खरीद सकते हैं।

realme 32 inch HD LED Smart Android TV     

यह स्मार्ट टीवी फ्लिपकार्ट पर 17999 रूपये की कीमत पर लिस्टेड है। वहीं इस स्मार्ट टीवी पर आप फ्लिपकार्ट 33 फीसदी की छूट दे रही है, जिसके बाद के बाद इस रियलमी के स्मार्ट टीवी को 11999 रूपये की कीमत में खरीद सकते हैं। इस टीवी की पेमेंट आप एयू बैंक क्रेडिट कार्ड जरिए करते हैं तो आपको इस स्मार्ट टीवी पर भी 10 फीसदी का 1500 रुपये तक कैसबैक भी मिल जाएगा। इस टीवी पर भी 11999 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इसके अलावा इस स्मार्ट टीवी को आप 416 रुपये की शुरूआती EMI बनवाकर भी खरीद सकते हैं। इसके अलावा इन दोनों स्मार्ट टीवी पर मिल रहे सभी ऑफर की जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जाकर देख सकते हैं। ये ऑफर्स सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories