मंगलवार, मई 14, 2024
होमटेकWhirlpool के इस तगड़े 1 Ton Split Inverter AC के सामने गर्मी...

Whirlpool के इस तगड़े 1 Ton Split Inverter AC के सामने गर्मी के भी छूटते हैं पसीने, 3277 की EMI पर अभी लाएं घर

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Whirlpool 1 Ton Split Inverter: पहाड़ी इलाकों के साथ-साथ मैदानी इलाके अभी से ही गर्मी से तपने लगे हैं। ऐसे में अगर आप भी इस बार गर्मी से बचने का कोई तरीका तलाश रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart पर बहुत ही कम दाम में मिल रहे Whirlpool Convertible 4-in-1 Cooling 2023 Model 1 Ton 3 Star Split Inverter AC के बारे में बताने जा रहे हैं। इस एसी को आप 57700 रुपए की जगह 24490 रुपए में घर ला सकते हैं। flipkart  इस एसी पर 48 फीसदी का ऑफर दे रहा है। इसके साथ ही आप  Bank of Baroda Credit Card, DBS Bank Credit Card , IDFC FIRST Bank Credit Card सहित अन्य बैंक के कार्ड से पेमेंट करके 10 फीसदी की बचत कर सकते हैं। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 3277 रुपए की EMI भी बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको  ब्याज देना पड़ सकता है। Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके आप 5 फीसदी की भी बचत कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: FLIPKART और AMAZON पर चल रही SALE में इन शानदार स्मार्टफोन पर मिल रही 40000 रूपए से ज्यादा की छूट, जल्दी करें

Whirlpool 1 Ton Split Inverter AC के फीचर्स

फीचर्स Whirlpool 1 Ton Split Inverter
बिजली बचत For energy savings upto 15% (compared to Non-Inverter 1 Star)
ऑटो रिस्टार्ट No need to manually reset the settings post power-cut
कूलिंग Energy efficient, best in class cooling with easy maintenance.
स्लीप मोड Auto-adjusts the temperature to ensure comfort during your sleep
बॉक्स 1 Indoor Unit, 1 Outdoor Unit,Installation Kit ,Remote
डारेक्शन 2 Way Air Direction

Whirlpool 1 Ton Split Inverter AC को क्यों खरीदें?

इन गर्मियों आप Whirlpool का 1 Ton Split Inverter घर ला सकते हैं। खास बात ये है कि flipkart  इस पर सस्ती EMI का ऑफर तो दे ही रहा है। इसके साथ ही आप इसे सस्ते में भी खरीद सकते हैं। ये आपके कमरे को कुछ ही मिनटों में ठंडा कर देगा। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: पड़ोसी और रिश्तेदारों को भौचक्का करने के लिए आज ही घर लाएं मात्र 1 लाख रूपए में नई TATA PUNCH, जानें कैसे?

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories