मंगलवार, मई 14, 2024
होमऑटोपड़ोसी और रिश्तेदारों को भौचक्का करने के लिए आज ही घर लाएं...

पड़ोसी और रिश्तेदारों को भौचक्का करने के लिए आज ही घर लाएं मात्र 1 लाख रूपए में नई TATA PUNCH, जानें कैसे?

Date:

Related stories

TATA PUNCH: अगर आप नई कार को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं और आपके पास ज्यादा पैसे नहीं हैं तो इस कार को महज 1 लाख रुपये में खरीद सकते हैं। इस कार का नाम है टाटा पंच और इसके कंपनी ने दो वेरिएंट्स को मार्केट में उतारा है जो है पंच प्योर और पंच एडवेंचर। तो आइए जानते हैं कि आप कैसे इस कॉम्पेक्ट एसयूवी कार के किसी भी एक वेरिएंट को 1 लाख रुपये में घर ला सकते हैं।

ये भी पढ़ें: TATA, NISSAN और MG जैसी कंपनियों को टक्कर देने आ रही CITROEN की E-C3, कंपनी ने जारी किया टीजर

TATA PUNCH की स्पेसिफिकेशन

Engine1199CC
Power84.48Bhp
Torque113Nm@3300+/-100rpm
Mileage18.82 – 18.97 kmpl
FuelPetrol
TransmissionManual/Automatic
Fuel Tank Capacity37
TypeSUV
Service Cost Rs.4,712 (Avg. of 5 years)
No. of cylinder3

TATA PUNCH की कीमत

भारतीय बाजार में टाटा पंट की एक्स शोरूम कीमत 5.99 लाख रुपये से शुरू होकर 9.54 लाख रुपये के बीच है। इस कार के अकॉम्प्लिश्ड, प्योर, एडवेंचर और क्रिएटिव जैसे कुल 30 वेरिएंट्स मार्केट में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। इस कार में 1199 cc का पेट्रोल इंजन कंपनी ने दिया है और इस छोटी एसयूवी का ट्रांसमिशन मैनुअल और ऑटोमैटिक ऑप्शन में आपको मिल जाएगा। इस इंजन के साथ कंपनी ने दावा किया है कि टाटा पंच 18.97 kmpl का माइलेज भी देती है। उम्मीद है कि आने वाले समय में इस कार को सीएनजी के साथ भी उतारा जाएगा।

TATA PUNCH पर मिलने वाला EMI और लोन प्लान

टाटा पंच पर मिलने वाला EMI प्लान अगर बात करें तो आप इस कार को फाइनेंस करा सकते हैं। इसके बाद आपके लिए कितना लोन बैंक से अप्रूव होगा और किस ब्याज दर से कितने समय के लिए आपको लोन की किस्त देनी होगी यह सब जानकारी हम आपको देनी देने वाले हैं। आप इस कार को 1 लाख की डाउन पेमेंट देकर भी खरीद सकते हैं। इसके बाद आपको बैंक से इस कार के लिए 559491 रुपये का लोन भी मिल जाएगा। इस लोन पर आपको 9.8 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज देना होगा। फिर अगले 60 महीनों तक हर महीने के लिए आपको इस कार की 9324 रुपये की प्रति माह की ईएमआई जमा करनी होगी। लोन की समय सीमा 5 साल तक की रखी गई है।

ये भी पढ़ें: FLIPKART और AMAZON पर चल रही SALE में इन शानदार स्मार्टफोन पर मिल रही 40000 रूपए से ज्यादा की छूट, जल्दी करें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories