सोमवार, मई 20, 2024
होमटेकFlipkart और Amazon पर चल रही Sale में इन शानदार स्मार्टफोन पर...

Flipkart और Amazon पर चल रही Sale में इन शानदार स्मार्टफोन पर मिल रही 40000 रूपए से ज्यादा की छूट, जल्दी करें

Date:

Related stories

Flipkart Amazon Sale: ऑनलाइन शॉपिंग स्टोर Flipkart के साथ Amazon पर Big Saving Days और Great Republic Day Sale शुरू हो चुकी है। अगर 5G स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो इन दोनो सेल में कई स्मार्टफोन पर भारी छूट मिल रही है। तो आइये देखते हैं इस सेल में कुछ स्मार्टफोन पर मिल रही छूट के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं। तो चलिए देखते हैं कौन सी कंपनी के किस स्मार्टफोन पर कितनी छूट मिल रही है और कौन सा स्मार्टफोन आपके लिए हो सकता है खास।

ये भी पढ़ें: TIM COOK की SALARY में कटौती देख APPLE यूजर्स का चकराया सिर, जानें वेतन पर क्यों गिरी गाज?

1. Nothing Phone 1

Flipkart पर Nothing Phone 1 के 8Gb Ram+128Gb Rom वाले वेरिएंट की कीमत 25999 रुपये है। इस स्मार्टफोन की असल कीमत 32999 रुपये है। इसके साथ ही इस पर 20000 रुपये का एक्सचेंज बोनस ऑफर भी दिया जा रहा है।

2. Samsung Galaxy S21 FE 5G

Samsung के Galaxy S21 FE 5G स्मार्टफोन 74999 में मिलता है लेकिन सेल में इस स्मार्टफोन पर 40000 रुपये की भारी छूट भी दी जा रही है। जिसके बाद यह स्मार्टफोन 34999 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

ये भी पढ़ें: KIA, HYUNDAI और TATA की नींद उड़ाने आ रही MARUTI SUZUKI की FRONX, 11000 रुपये टोकन मनी के साथ बुकिंग हुई शुरु

3. Motorola Edge 30 Fusion

Motorola Edge 30 Fusion पर 10000 रुपये की छूट मिल रही है और छूट मिलने के बाद इसकी कीमत 39999 रुपये है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन पर भी 20000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है।

4. Samsung Galaxy Z Flip3 5G

Samsung कंपनी के फोल्डेबल फोन Galaxy Z Flip3 5G पर काफी ज्यादा छूट दी जा रही है। इस स्मार्टफोन की असल कीमत 95999 है, लेकिन यह फोन आधी से भी ज्यादा कम कीमत पर 49925 रुपये में दिया जा रहा है। वहीं इसके अलावा इस स्मार्टफोन पर 27000 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी आपको मिल रहा है।

5. Xiaomi 12 Pro 5G

50 मेगापिक्सल और 3 कैमरा मोड्यूल के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन की कीमत 79999 रुपये है, लेकिन सेल में इस पर मिल रही छूट के बाद यह स्मार्टफोन 54999 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: पहली बार IPHONE 14 पर मिल रही इतनी भारी छूट, देखते ही टूट पड़े लोग

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories