बुधवार, मई 1, 2024
होमटेकआ गई सस्ते में महंगे कपड़ों को मिनटों में चकाचक करने...

आ गई सस्ते में महंगे कपड़ों को मिनटों में चकाचक करने वाली Whirlpool की धांसू Washing Machine, खासियत जानकर तुरंत खरीद लेंगे

Date:

Related stories

12GB रैम व 50MP कैमरे के साथ आपका दिल जीतने आ रहा Google Pixel 8 और 8 Pro, जानें इनके लीक डिटेल्स

Google Pixel 8 and 8 Pro: गूगल के पिक्सल 8 और 8 प्रो स्मार्टफोन को लेकर टेक बाजार में खूब सुर्खियां बन रही हैं। इसको लेकर खबर है कि कंपनी जल्द ही अपने इस मॉडल को बाजार में उतार सकती है। अब इस संबंध में इस स्मार्टफोन के फीचर्स भी सामने आने लगे हैं।

Xiaomi Watch S3: शाओमी के अपकमिंग स्मार्टवॉच के फीचर्स हुए लीक! जानें खासियत

Xiaomi Watch S3: चीनी टेक कंपनी शाओमी (Xiaomi) अपने शानदार प्रोडक्ट के लिए जानी जाती है। इसके मोबाइल फोन से लेकर अन्य सभी गैजेट्स बेहद शानदार होते हैं।

boAt सहित इन कंपनियों के 20000mAh क्षमता वाले पावर बैंक पर Flipkart दे रहा भारी छूट, जानें डिटेल्स

Flipkart Sale: आधुनिक समय में अब बिना फोन के रह पाना संभव नहीं लगता। अगर कभी गलती से भी फोन छूट जाए तो लगता है हमने अपने शरीर के किसी महत्वपूर्ण हिस्से को छोड़ दिया है। ऐसे में स्मार्टफोन हमारे लिए बेहद जरुरी है पर उससे भी जरुरी है उसका ऑन मोड में रहना।

Whirlpool Washing Machine: अगर आप लेना चाह रहे हैं वॉशिंग मशीन और आपका बजट 10 हजार से 11 हजार रुपये के बीच है तो Whirlpool की Ace Supreme 7.5kg 5 Star सेमी ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन आप खरीद सकते हैं। यह वॉशिंग मशीन अपनी असल कीमत से करीब 27फीसद डिस्काउंट पर मिल रही है। वहीं No Cost Emi के जरिये भी आप इस वॉशिंग मशीन को इसकी ऑफिशियल वेबसाइट https://www.whirlpoolindia.com से खरीद सकते हैं। यह वॉशिंग मशीन ग्रे डेजल कलर में बिक्री के लिए उपलब्ध है। तो देखते हैं Ace Supreme वॉशिंग मशीन के बारे में।

ये भी पढ़ें: कम बजट वालो पर मेहरबान हुए AMAZON ने गिराये IPHONE के दाम, अभी नहीं तो कभी नहीं

Ace Supreme वाशिंग मशीन की स्पेसिफिकेशन

Brand Whirlpool
Model Name ACE 7.5 SUPREME
Function Type Semi Automatic Top Load
Energy Rating 5
Washing Capacity 7.5 kg
Washing Method Impeller
Maximum Spin Speed 1400 rpm
Color Grey Shade, Grey Dazzle
Motor Watt 420W

Ace Supreme वाशिंग मशीन की कीमत और EMI प्लान

इस Whirlpool की Ace Supreme 7.5kg 5 Star सेमी ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन की कीमत 14400 रुपये है और इस वॉशिंग मशीन पर मिल रही छूट के बाद इसे आप 10490 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस वॉशिंग मशीन को No Cost Emi के जरिये भी खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको 3 से 6 महिनों की किस्त बनवानी होंगी और अलग-अलग बैंक के हिसाब से आपके द्वारा ली गई EMI पर अलग ब्याज दर के साथ आपको इस मशीन की किस्त भी देनी होगी। इस मशीन को खरीदने के लिए आप 1748.02 रुपये महीने की शुरुआती किस्त बनवा कर इसे अपने घर मंगवा सकते हैं।ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: HONDA ने अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली CAR AMAZE पर अचानक लगाया ताला, बंद से होने से टूटा ग्राहकों का दिल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories