रविवार, मई 19, 2024
होमटेकOnePlus Pad और Xiaomi Pad 5 में से किसका प्रोसेसर है ज्यादा...

OnePlus Pad और Xiaomi Pad 5 में से किसका प्रोसेसर है ज्यादा स्मार्ट, एक क्लिक में देखें बड़े अंतर

Date:

Related stories

Redmi K70 Pro: 16 GB रैम और इन खासियतों से लोगों को दीवाना बनाएगा ये फोन! जानें लीक डिटेल्स

Redmi K70 Pro: चीनी कंपनी रेडमी को लेकर तमाम चर्चाएं चलती रहती हैं। कहा जाता है कि कम बजट में शानदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन के लिए रेडमी शानदार विकल्प है। इसको लेकर ग्राहकों के अन्दर अलग उत्साह नजर आता है और लोग बेसब्री से इसके नए या अपकमिंग मॉडल को लेकर इंतेजार कर रहे होते हैं।

Philips 4K Ambilight TV के 48, 55 और 65 इंच मॉडल में डिस्प्ले गेमिंग के साथ मिल सकते हैं ये ऑडियो सिस्टम, जानें लीक...

Philips 4K Ambilight TV: फिलिप्स (Philips) अपने शानदार फीचर्स वाले इलेक्ट्रिक गैजेट्स के लिए जाना जाता है। इसके प्रत्येक गैजेट की लोग खूब सराहना करते हैं। इसकी वजह है फिलिप्स (Philips) की लोकफ्रियता और लोगों के बीच बनी उसकी विश्वसनियता।

Tecno Pova 5 Series: टेक्नो की पहली ही सेल में यूजर्स की आई मौज, मिल रही 8% तक की छूट, देखें Amazon की खास...

Tecno Pova 5 Series: चर्चित टेक कंपनी टेक्नो (Tecno) के स्मार्टफोन को यूजर्स अब खूब सराहना दे रहे है। यूजर्स और टेक बाजार के एक्सपर्टस की माने तो टेक्नो कम कीमत में शानदार फीचर वाले फोन ग्राहकों को उपलब्ध करा रही है।

Gaming Smartphones under Rs30000: चार गेमिंग फोन जो आपके लिए हो सकते हैं बेस्ट, कैमरे से लेकर प्रोसेसर तक सब है शानदार

Gaming Smartphones under Rs30000: युवाओं के लिए फोन लेना किसी बड़े चैलेंज से कम नहीं है। वो क्या चुने, क्या ना चुने इसको लेकर उनके मन में प्रश्न उठते ही रहते हैं।

Amazon Sale: नास्ते का इंतजार हुआ खत्म, ये उपकरण प्रोटीन भरे अंडो को मिनटो में करेगा तैयार

Amazon Sale: सुबह-सुबह की जल्दबाजी में हम और आप में से ज्यादातर लोग ऐसे होते हैं जो समय के अभाव में बिना नास्ता किए ही जल्दी से अपने घरों से निकल जाते हैं। हमे लगता है कि कास कुछ ऐसा मिल जाता जिससे कि हमें इस समस्या से निजात मिल जाता और हमारे नास्ते का प्रबंध हो जाता।

OnePlus Pad Vs Xiaomi Pad 5: हाल ही में OnePlus ने अपने Pad की कीमत का खुलासा किया है और इसकी टक्कर Xiaomi कंपनी के Pad 5 टैबलेट से होती है। इन दोनों टैबलेट की कीमत में भी काफी ज्यादा अंतर है और इस वजह से इन दोनों टैबलेट की स्पेसिफिकेशन और फीचर में भी अंतर देखने को मिलता है। तो आज हम इन दोनों टैबलेट के बीच कंपैरिजन करने वाले हैं। अगर आप भी इन दोनों टैबलेट में से किसी Pad को खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो इन दोनों की सभी डीटेल्स नीचे देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें- Flipkart Sale: BAJAJ का ये 36 लीटर का Air Cooler मात्र 211 रुपये की EMI पर अभी खरीदें, गर्मी में ऑफर देख झूम रहे लोग

OnePlus Pad और Xiaomi Pad 5 की स्पेसिफिकेशन

Tablet OnePlus Pad Xiaomi Pad 5
Processor Mediatek Dimensity 9000 (4 nm) Qualcomm Snapdragon 860 (7 nm)
Display 11.61 inches IPS LCD, 1B colors, Dolby Vision, 144Hz, 500 nits (typ) 11.0 inches IPS LCD, 1B colors, 120Hz, HDR10, Dolby Vision
Ram 8GB & 12GB RAM 6GB & 8GB RAM
Storage 128GB & 256GB 128GB & 256GB
MAIN CAMERA Single 13 MP Single 13 MP, f/2.0
SELFIE CAMERA Single 8 MP 8 MP, f/2.0
BATTERY Type Li-Po 9510 mAh, non-removable Li-Po 8720 mAh, non-removable
Charging 67W wired 33W wired, PD3.0

OnePlus Pad और Xiaomi Pad 5 की कीमत

अगर बात करें OnePlus Pad और Xiaomi Pad 5 की कीमत की तो यह दोनो टैबलेट दो अलग-अलग स्टोरेज ऑप्शन में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। इसमें OnePlus Pad का 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट 37999 रुपये की कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध है, तो वहीं इसका 12GB रैम व 256GB स्टोरेज वेरिएंट 39999 रुपये में मिल रहा है।

उधर Xiaomi Pad 5 का 6GB RAM और 128GB स्टोरेज वेरिएंट 26999 की कीमत पर आता है, जबकि इसका 8GB RAM और 256GB स्टोरेज ऑप्शन 28999 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: Elon Musk के रोज-रोज के चौंचलों पर लगाम लगाने आ रहा BlueSky, Twitter के पूर्व CEO ने ऐसे निकाला तोड़

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories