रविवार, मई 19, 2024
होमटेकमहंगे Laptop को छोड़ Primebook 4G Laptop पर क्यों टूट रहे यूजर्स?...

महंगे Laptop को छोड़ Primebook 4G Laptop पर क्यों टूट रहे यूजर्स? ये खासियत आपको भी कर देगी घायल

Date:

Related stories

Primebook 4G Laptop: शार्कटैंक सीजन 2 में पेश किए गए दुनिया के सबसे सस्ते लैपटॉप Primebook 4G की डिमांड काफी ज्यादा है और इस लैपटॉप को शार्कटैंक सीजन 2 में ही फंड किया गया था। इसकी कम कीमत की वजह से ही इस लैपटॉप की भारी मांग है और इसे छात्रों को ध्यान में रखकर बनाया गया है। अगर आप भी इस लैपटॉप को खरीदना चाह रहे हैं तो ये आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। अब तक इस Primebook 4G लैपटॉप की काफी ज्यादा सेल भी हुई है। तो आइए इस लैपटॉप के बारे में सभी जानकारियां जानते हैं।

ये भी पढ़ें: 16GB की रैम के साथ Tecno Spark 10C स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, प्रोसेसर और कैमरे से मचा रहा तहलका

Primebook 4G की बाजार में हिस्सेदारी

Primebook 4G लैपटॉप के लिए शार्क टैंक सीजन 2 में पीयूष बंसल और अमन गुप्ता ने 2 से 75 लाख रुपये की डील की थी। इस डील में Primebook लैपटॉप के लिए दोनों शार्क्स को 3% की हिस्सेदारी मिली थी। बता दें कि Primebook ने पिछले साल 2022-23 की चौथी तिमाही में काफी अच्छी सेल की घोषणा की थी। इसके अलावा कंपनी ने हर तिमाही में 60 गुना ज्यादा वृद्धि दर्ज की है। कंपनी ने दावा किया है कि अब तक करीब 10 हजार लैपटॉप सेल किए जा चुके हैं।

Primebook 4G की कीमत और स्पेसिफिकेशन

Primebook 4G लैपटॉप ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर 32 फीसदी के डिस्काउंट के बाद 16990 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है और यह लैपटॉप 24990 रुपये में लिस्टेड है। Primebook 4G लैपटॉप Android पर बेस्ड है और इसमें PrimeOS सॉफ्टवेयर दिया गया है जो कि Anroid 11 पर काम करता है। परफॉर्मेंस के लिए Primebook 4G लैपटॉप में MediaTek MT8788 प्रोसेसर दिया गया है। यह एक 4G लैपटॉप है और इसमें सिम कनेक्टिविटी का ऑप्शन मिलता है। इस लैपटॉप पर मल्टी विंडो को ओपन किया जा सकता है। इसमें 4GB Ram के साथ में 64 GB का स्टोरेज दिया गया है जिसे 200GB तक एक्सपेंडेबल स्टोरेज की मदद से बढ़ाया जा सकता है।

Model Primebook 4G
Processor MediaTek MT8788
RAM & Storage 4GB+64GB
OS Prime OS Based on Android 11
Display 11.6 Inch HD IPS
Wifi 5GHz and 2.4 GHz
Bluetooth Version 5.0

 

ये भी पढ़ें: अब घर बैठे मंगा सकेंगे हर सामान, जानें कैसे काम करेगा PhonPe का Pincode ऐप?

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories