शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकदमदार कैमरे से लड़कियों का दिल चुराने आ रहा Xiaomi 13 Lite...

दमदार कैमरे से लड़कियों का दिल चुराने आ रहा Xiaomi 13 Lite स्मार्टफोन, प्रोसेसर देख झूम उठे लड़के

Date:

Related stories

Xiaomi 13 Lite : चीनी कंपनी शाओमी देशभर में अपने बेहतरीन फीचर्स और कीमत के लिए जानी जाती है। Xiaomi के स्मार्टफोन फोन हो या फिर स्मार्ट टीवी दोनों को ही खूब पसंद किया जाता है। यही कारण है कि, यूजर्स इसके नए और पुराने दोनों ही स्मार्टफोन्स पर खूब प्यार लुटाते हुए जमकर खरीददारी करते हैं। अभी कुछ दिनों पहले ही Xiaomi ने अपनी 13 सीरिज को पेश किया था। जिसे यूजर्स ने जमकर खरीदा और खूब प्यार लुटया। इस सीरिज में सिर्फ दो फोन Xiaomi 13 और Xiaomi 13 Pro को ही मार्केट में उतारा गया था। अभी इसके सारे फोन्स सामने नहीं आ सके हैं।ऐसे में एक बार फिर से Xiaomi 13 Lite फोन चर्चाओं में आ गया है। Xiaomi 13 Lite
के कुछ फीचर्स सामने आए हैं। जिन्हें देखकर यूजर्स काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

ये भी पढ़ें: CITROEN C3: 30000 रुपये की छूट के साथ मिल रही है ये प्रीमियम कार, जानें इसके तगड़े फीचर्स

Xiaomi 13 Lite के फीचर्स

डिस्प्ले6.55 इंच का FHD+ रेजलूशन वाला AMOLED डिस्प्ले
डिजाइनपंच-होल डिजाइन 
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 7 Gen 1
रेम/ स्टोरेज2GB LPDDR4X RAM का सपोर्ट और 256GB तक UFS2.2 स्टोरेज
कैमराप्राइमरी कैमरा 50MP / 8MP का वाइड एंगल और 2MP का मैक्रो कैमरा/ 32MP का कैमरा
बैटरी4,500mAh की बैटरी
चार्जर67W फास्ट चार्जिंग

Xiaomi 13 Lite में क्या है खास?

Xiaomi 13 Lite को 256GB वेरिएंट के साथ मार्केट में पेश किया जाएगा। इस फोन की कीमत पर अगर नजर डालें तो इस फोन को 48,716 रुपये के आस-पास की कीमत में मार्केट में पेश किया जा सकता है। इस बीच एक ऐसी खबर भी सामने आयी है, इस फोन का 28GB वेरिएंट भी आएगा जिसकी कीमत 50 हजार रूपए से ज्यादा हो सकती है। Xiaomi 13 Lite ब्लू और ब्लैक कलर में पेश किया जा सकता है। खबरों की मानें तो Xiaomi 13 Lite का मुकाबला ओप्पो और वीवी सहित वनप्लस जैसे स्मार्टफोन्स से हो सकता है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories