शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकiPhone के सिर दर्द करने इस दिन आ रही Xiaomi 13 Series!,...

iPhone के सिर दर्द करने इस दिन आ रही Xiaomi 13 Series!, फीचर्स देख थाम लेंगे दिल

Date:

Related stories

Xiaomi 13 Series: चीनी कंपनी शाओमी के स्मार्ट फोन से लेकर इलेक्ट्रिक गैजेट्स तक खूब पसंद किए जाते हैं। देश और दुनिया में शाओमी की अपकमिंग सीरिज से लेकर पुराने फोन का खूब जलवा देखने को मिल रहा है। इस बीच शाओमी की मोस्ट अवेटेड सीरिज Xiaomi 13 Series का इंतजार करने वाले यूजर्स के लिए एक बड़ी खबर है।

Xiaomi 13 Series जल्द होगी लॉन्च

Xiaomi 13 Series को बहुत जल्द मार्केट में पेश किया जाना है। इस सीरिज में  Xiaomi 13 और Xiaomi 13 Pro स्मार्टफोन जैसे फोन्स को लॉन्च किया जाएगा। इस सीरिज को चीन में तो लॉन्च किया जा चुका ह ैलेकिन ग्लोबली अभी भी यूजर्स इसका इंतजार कर रहे हैं।खबरों की मानें तो Mobile World Congress (MWC) 2023 के दौरान इस सीरिज को पेश किया जाएगा। ये इवेंट शाओमी के द्वारा कराई जा रही है। जिसमें Xiaomi 13S Ultra को भी पेश किया जा सकता है। आपको बता दें, Xiaomi 13 Series का मुकाबला आईफोन से होगा।

ये भी पढ़ें: Fake Identity: इस तरह से नहीं खरीद पाएंगे सिम, वॉट्सऐप, टेलीग्राम पर दी फर्जी पहचान तो होगी जेल

Xiaomi 13 5G Series के फीचर्स

प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर
कैमरा  Leica द्वारा ट्यून किए गए कैमरा मॉड्यूल से लैस 
ऑपरेटAndroid 13 ऑपरेटिंग सिस्टम
डिस्प्ले6.7 इंच की OLED 2K E6 कर्व्ड डिस्प्ले 
बैटरी5010 mAh बैटरी
चार्जर67W चार्जिंग सपोर्ट
रैम स्टोरेज8 GB रैम और 128 GB इंटरनल स्टोरेज
नेटवर्क5G नेटवर्क
खास फीचरअल सिम, ब्लूटूथ, वाईफ़ाई
कलरब्लैक, ब्लू, ग्रीन और पिंक कलर
कीमतजानकारी उपलब्ध नहीं

Mobile World Congress (MWC) 2023 की तारीख अभी तक सामने नहीं आ सकी है। लेकिन खबर है कि, इस महीने के अंत में शाओमी इस इवेंट का आयोजन करके अपनी इस मोस्ट अवेटेड सीरिज से पर्दा हटाएगा।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories