शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकXiaomi के सबसे खतरनाक स्मार्टफोन 13 Ultra के फीचर्स आए सामने, देख...

Xiaomi के सबसे खतरनाक स्मार्टफोन 13 Ultra के फीचर्स आए सामने, देख यूजर्स बोले-‘सीधा दिल पर अटैक है’

Date:

Related stories

Xiaomi 13 Ultra:चीनी कंपनी शाओमी बहुत जल्द अपनी सबसे मोस्ट अवेटेड सीरिज Xiaomi 13 सीरिज को पेश करने जा रही है। इस सीरिज में  Xiaomi 13, Xiaomi 13 Pro और Xiaomi 13 Lite और Xiaomi 13 Ultra जैसे स्मार्टफोन को लॉन्च किया जा सकता है। इस सीरिज को 26 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। भारत में इस सीरिज का Xiaomi 13 Pro ही सिर्फ लॉन्च होगा। अन्य मॉडल को बाद में पेश किए जाएंगे। कंपनी ने ऑफिशियल लॉन्च डेट का एलान किया है। इस फोन को दमदार प्रोसेसर के साथ मार्केट में पेश किया जाएगा। जिसमें यूजर्स को Qualcomm का Snapdragon 8 Gen 2 का चिपसेट मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: iPhone 14 Pro Max, Samsung Galaxy S23 Ultra और OnePlus 11 में से कौन सा स्मार्टफोन है बेस्ट, एक क्लिक में जानें

Xiaomi 13 Ultra के फीचर्स

लुक Xiaomi 12S Ultra की तरह 
डिस्प्ले Samsung के E6 Super AMOLED कर्व्ड डिस्प्ले 
रेंज/स्टोरेज8GB RAM + 128GB स्टोरेज
कैमराचार कैमरे/ 50MP का Sony IMX989 कैमरा
प्रोसेसरOcta core (3 GHz, Single core, Cortex X2 + 2.5 GHz, Tri core, Cortex A710 + 1.8 GHz, Quad core, Cortex A510) 
नेटवर्क5G Supported In India, 4G Supported In India, 3G, 2G
सिमSIM1: Nano, SIM2: Nano

Xiaomi 13 Ultra में क्या होगा खास?

अगर आप किसी अच्छे कैमरे वाले स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो ये आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। जिसमें आपको एक साथ कई अच्छे फीचर्स मिल जाएंगे। अभी तक शाओमी की 13 सीरिज के सभी मॉडल्स सामने आ चुके हैं। लेकिन अभी तक Xiaomi 13 Ultra को लेकर कोई भी जानकारी सामने नहीं आयी थी। इस बीच Xiaomi 13 Ultra को लिस्ट किया गया है। कंपनी इस सीरीज के सबसे प्रीमियम मॉडल Xiaomi 13 Ultra को बहुत जल्द पेश कर सकती है।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories