गुरूवार, मई 2, 2024
होमटेकक्या सच में Samsung Galaxy S23 Ultra को टक्कर दे सकता है...

क्या सच में Samsung Galaxy S23 Ultra को टक्कर दे सकता है Xiaomi 13T Pro? सामने आए ये फीचर्स

Date:

Related stories

Xiaomi 13T Pro: गोली की रफ्तार से आ रहा है शाओमी का ये धांसू फोन, लॉन्च से पहले लीक हुई डिजाइन

Xiaomi 13T Pro: शाओमी बहुत जल्द एक शानदार फोन लेकर आने वाली है। इस आगामी फोेन का हाल ही में डिजाइन लीक हुआ है।

क्या Samsung और Apple को मुसीबत में डालने आ रही Xiaomi 13T Series? कैमरा देख उछल पड़ी लड़कियां

Xiaomi 13T Series:चीनी कंपनी शाओमी दुनियाभर में अपने जबरदस्त...

Xiaomi 13T Pro: आने वाले समय में Xiaomi अपने दो नए स्मार्टफोन्स को बाजारों में उतारने की तैयारी कर रहा है। इसमें Xiaomi 13 सीरीज के Xiaomi 13T और Xiaomi 13T Pro शामिल हैं। इस स्मार्टफोन सीरीज को लेकर कुछ खबरें छाई हुई हैं। इन दोनों स्मार्टफोन्स को IMEI डेटाबेस पर स्पॉट किया गया है। हाल ही में Xiaomi 13T Pro को सर्टिफिकेशन साइट ECC पर स्पॉट किया गया है। वहां से ये भी पता चला है कि कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को यूरोप मार्केट में पेश कर सकती है। कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफोन को साल की तीसरी तिमाही यानी जुलाई से सितंबर के बीच लॉन्च किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: धाकड़ प्रोसेसर के साथ मार्केट में गर्दा उड़ाने आया ASUS ROG PHONE 7 मोबाइल, गेमर्स को भाएंगे इसके फीचर्स

एक जैसे हो सकते हैं Redmi K60 Ultra और Xiaomi 13T Pro

खबरों की मानें तो Redmi K60 Ultra और Xiaomi 13T Pro एक जैसे ही स्मार्टफोन्स हो सकते हैं। पिछले साल कंपनी ने अपने Xiaomi 12T Pro और Redmi K50 Ultra को एक जैसे डिजाइन और एक जैसे स्पेसिफिकेशन्स के साथ बाजारों में उतारा था लेकिन दोनों स्मार्टफोन्स के कैमरों में थोड़ा बदलाव देखने को मिला था। वहीं इस साल कंपनी अपने इन दोनों स्मार्टफोन्स को एक साथ टेक मार्केट में उतार रही है तो कयास लगाए जा रहे हैं कि इन दोनों की डिजाइन और स्पेसिफिकेशन्स भी एक जैसे हो सकते हैं लेकिन कैमरे में कुछ बदलाव किए जा सकते हैं। कहा जा रहा है कि यह स्मार्टफोन सैमसंग के Samsung Galaxy S23 Ultra को टक्कर दे सकता है।

मिल सकते हैं ये स्पेसिफिकेशन्स

खबरों की मानें तो इस स्मार्टफोन में 1.5k रेजॉल्यूशन वाला OLED पैनल दिया जा सकता है। इस डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 144 हार्ट्ज हो सकता है। कयास लगाए जा रहे हैं कि यह स्मार्टफोन Dimensity 9200 प्रोसेसर के साथ दस्तक दे सकता है। इस स्मार्टफोन में 100 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट कर सकती है। वहीं कहा जा रहा है कि Xiaomi 13T Pro की तरह ही Redmi K60 Ultra में भी यही स्पेसिफिकेशन्स दिए जा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Tata Punch और Maruti Brezza के लिए क्या आफत बनेंगे Citroen C3 Shine के ये फीचर्स, इन खासियतों से है मालामाल

Latest stories