गुरूवार, मई 9, 2024
होमटेकXiaomi 13T: क्या मक्खन जैसा स्मूद चलेगा शाओमी का ये खास फोन?...

Xiaomi 13T: क्या मक्खन जैसा स्मूद चलेगा शाओमी का ये खास फोन? खासियत जानकर नहीं होगा इंतजार!

Date:

Related stories

Xiaomi 13T: शाओमी अपने स्टाइलिश फोन के लिए काफी फेमस है। अगर आपको भी शाओमी कंपनी के स्मार्टफोन पसंद आते हैं तो आपको इस खबर पर ध्यान देना चाहिए। आपको बता दें कि कंपनी अपने नए स्मार्टफोन Xiaomi 13T को लेकर खूब सुर्खिया बटोर रही है। ये फोन अभी तक लॉन्च नहीं हुआ है। मगर मार्केट में इसके फीचर्स तहलका मचा रहे हैं। ऐसे में एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है।

Xiaomi 13T की लीक जानकारी

सोशल मीडिया पर इस फोन का एक अनबॉक्सिंग वीडियो लीक हो गया है। अनबॉक्सिंग वीडियो में फोन के कलर, डिजाइन और फीचर्स की जानकारी सामने आई है। जानें क्या है इस फोन की सारी डिटेल।लीक जानकारी के आधार पर बताया जा रहा है कि Xiaomi 13T फोन में स्कॉयर शेप में कैमरा मॉड्यूल हो सकता है। इस मॉड्यूल में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा, जिसमें 50MP के मेन कैमरे के साथ LED फ्लैश लाइट भी दी जाएगी।

फीचर्सXiaomi 13T
प्रोसेसरMediaTek Dimensity 8200 Ultra SoC
स्क्रीन6.67 इंच
बैटरी5000mah
रियर कैमरा50MP

Xiaomi 13T के संभावित फीचर्स

खबरों में दावा किया जा रहा है कि ये फोन दो कलर ऑप्शन में आएगा, इनमें ब्लैक और ग्रीन रंग ऑप्शन हो सकता है। इस फोन में 6.67 इंच की अमोल्ड स्क्रीन के साथ 144hz का रिफ्रेश रेट मिल सकता है।

Xiaomi 13T में मिलेगी 12GB रैम

लीक हुई जानकारी में बताया जा रहा है कि इस डिवाइस में MediaTek Dimensity 8200 Ultra SoC चिपसेट मिल सकती है। इस फोन में एंड्रॉइड 13 के साथ नया सॉफ्टवेयर दिया जाएगा। ये फोन 5000mah की बैटरी के साथ 67 वाट का फास्ट चार्जर मिलेगा। इसमें इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जा सकता है। इस फोन में 12GB रैम के साथ 256GB की स्टोरेज दी जाएगी। इस फोन के लॉन्च को लेकर कहा जा रहा है कि शाओमी इसे अगले महीने यानी सितंबर में ग्लोबल लेवल पर लॉन्च करेगी। हालांकि, अभी तक इसकी कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories