रविवार, मई 12, 2024
होमटेकXiaomi Redmi 10 vs POCO M5: किसे खरीदना होगा फायदेमंद, एक क्लिक...

Xiaomi Redmi 10 vs POCO M5: किसे खरीदना होगा फायदेमंद, एक क्लिक में देखें बड़े अंतर

Date:

Related stories

Xiaomi Redmi 10 vs POCO M5: नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं और बजट 10 हजार रुपये से भी कम है तो हम आपके लिए दो ऐसे फोन लेकर आए हैं जो कम कीमत में सारे बुनियादी फीचर्स के साथ आते हैं। इन दोनों ही फोन्स में से आप अपने लिए किसी भी हैंडसेट का चुनाव कर सकते हैं। इन दोनों को लगभग एक ही प्राइस रेंज के साथ मार्केट में उतारा जाता है। हम यहां  इन दोनों ही फोन्स का कंपेरिजन फीचर्स के आधार पर करने वाले हैं। जिससे आपको अपने लिए बेहतर फोन का चयन करने में आसानी होगी।

Xiaomi Redmi 10 खरीदना कितना सही जानें

शाओमी के ढेरों फोन बजट सेगमेंट में आते हैं और इन्हीं में से एक फोन Xiaomi Redmi 10 भी है। जिसको 10 हजार रुपये से भी कम की कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया जाता है। इसमें पावर के बड़ी बैटरी सुनिश्चित की जाती है और अच्छी बात है कि इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर दिया जाता है। जिसको 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

फीचर्सXiaomi Redmi 10
डिस्प्ले6.7 IPS LCD, 60 Hz Refresh rate, 400 nits Brightness
प्रोसेसरक्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 680
बैटरी6000MAh, 18W Fast
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid V11
रियर कैमरा50MP+2MP Dual Camera
फ्रंट कैमरा5MP

POCO M5 की खूबियां और फीचर्स

पोको एम5 (POCO M5) को भी 10 हजार रुपये से कम की कीमत पर पेश किया जाता है। इसमें 4 जीबी LPDDR4X  रैम दी जाती है। इसमें मीडियाटेक हीलियो जी99 प्रोसेसर परफॉरमेंस के लिहाज से प्रदान किया गया है।

फीचर्सPOCO M5
प्रोसेसरमीडियाटेक हीलियो जी99
डिस्प्ले6.58 IPS LCD, 90Hz Refresh rate, 500 Nits Brightness
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid V12
बैटरी 5000Mah, 18W Fast
रियर कैमरा सेटअप50MP+2MP+2MP Triple
फ्रंट कैमरा8MP

Xiaomi Redmi 10 vs POCO M5 की कीमत और उपलब्धता

Xiaomi Redmi 10 को 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ ई-कॉमर्स साइट अमेजन से 9870 रुपये की कीमत पर अपनाया जा सकता है तो वहीं POCO M5 स्मार्टफोन को भी अमेजन से लेने पर 9499 रुपये की कीमत चुकानी होगी।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories