शनिवार, मई 4, 2024
होमटेकFlipkart Sale में REDMI 10 को मात्र 549 रुपये में कैसे खरीदें?...

Flipkart Sale में REDMI 10 को मात्र 549 रुपये में कैसे खरीदें? 6.7 inches की डिस्प्ले के साथ मिलेंगे धांसू स्पेसिफिकेशंस

Date:

Related stories

Flipkart Sale: देश में ऑनलाइन खरीददारी करना आजकल आम बात हो गई है। ऐसे में अगर आप किसी नए तगड़े फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको इस खबर पर ध्यान देना चाहिए। दरअसल, ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर इन दिनों सेल चल रही है। आप इस सेल से अच्छी-खासी खरीददारी कर सकते हैं। इस सेल में REDMI 10 पर काफी अच्छा ऑफर मिल रहा है। इस ऑफर का फायदा उठाकर फोन को असली कीमत से कम में खरीदा जा सकता है।

REDMI 10 पर ऑफर

रेडमी के इस फोन की असली कीमत 14999 रुपये है। मगर सेल में इस पर 33 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है। इस छूट का फायदा उठाकर इसे 5000 रुपये कम दाम पर खरीदा जा सकता है। ऑफर का फायदा उठाकर इसे 9999 रुपये में खरीदा जा सकता है।  इस दमदार फोन पर एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर 5 फीसदी का कैशबैक मिलेगा। साथ ही UPI से पेमेंट करने पर 250 रुपये का अतिरिक्त फायदा मिलेगा। साथ ही HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर 1000 रुपये की छूट मिलेगी।

ये भी पढ़ें: IQOO 9 SE 5G: 8GB RAM वाले मोबाइल पर 10000 रुपये की छूट, AMAZON से उठाएं इस डील का फायदा

REDMI 10 की जानकारी

Processor Qualcomm Snapdragon 680
Storage 64 GB
RAM 4 GB
Battery 6000 mAh
OS Android v11
Screen Size 6.7 inches
Rear Camera 50 MP + 2 MP
Front Camera 5 MP
Resolution 720 x 1650 pixels
Refresh Rate 60 Hz
Connectivity 4G
Weight 203 grams
Price 14999

549 रुपये में खरीदें REDMI 10

REDMI 10 को 1667 रुपये की नॉ कॉस्ट EMI पर भी अपना बनाया जा सकता है। इस फोन पर 9450 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठाकर इसे कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। ध्यान रहे कि एक्सचेंज ऑफर इस बात पर निर्भर करता है कि आपका मौजूदा फोन किस कंडीशन में है और किस कंपनी का है। अगर पुराने फोन की कंडीशन ठीक है तो ही इस पर आपको एक्सचेंज ऑफर का लाभ मिलेगा। अगर आपको एक्सचेंज ऑफर का फायदा मिलता है तो इसे 549 रुपये में अपना बनाया जा सकता है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories