गुरूवार, मई 2, 2024
होमटेकXiaomi ने 16W के स्पीकर के साथ चुपचाप लॉन्च किया 43 inch...

Xiaomi ने 16W के स्पीकर के साथ चुपचाप लॉन्च किया 43 inch Smart TV, कीमत जानकर तुरंत खरीद लेंगे आप!

Date:

Related stories

Xiaomi 43 inch Smart TV: इलेक्ट्रॉनिक्स मार्केट में शाओमी कंपनी का एक बड़ा नाम है। ऐसे में शाओमी लगातार अपने पोर्टफोलियों में इजाफा कर रहा है, चाहे वो स्मार्टफोन, स्मार्टटीवी सेगमेंट हो। ऐसे में अगर आपको भी शाओमी के प्रोडक्ट पसंद आते हैं तो आपको इस न्यूज पर ध्यान देना चाहिए। Xiaomi ने स्मार्टटीवी सेगमेंट में एक नया प्रोडक्ट (Xiaomi 43 inch EA43 2023 Smart TV) लॉन्च किया है। 43 इंच के स्मार्टटीवी को बजट रेंज में उतारा गया है। ऐसे में आपके लिए ये प्रोडक्ट काफी अच्छा साबित हो सकता है। जानिए इसकी फुल डिटेल।

Xiaomi 43 inch EA43 2023 Smart TV की जानकारी

शाओमी ने इस स्मार्टटीवी को अपने पुराने मॉडल से अपडेट करके पेश किया है। ऐसे में इसे 2023 एडिशन कहा जा रहा है। मगर इसके फीचर्स और इसकी कीमत लगभग पुराने स्मार्टटीवी जितनी ही है।

ये भी पढ़ें: fossil और Apple पर बिजली गिराएगी Samsung Galaxy Watch 6! थका देंगी स्मार्टवॉच की खासियतें

Xiaomi 43 inch EA43 2023 Smart TV के स्पेक्स

इस 43 इंच के स्मार्टटीवी में मेटल फ्रेम दिया गया है। इसमें 1920×1080 पिक्सल का स्क्रीन रेज्योलूशन दिया गया है। इसमें 60hz की रिफ्रेश रेट के साथ 178 डिग्री का व्यूइंग एंगल मिलता है। इसमें कवॉड कोर चिप के साथ core Amlogic chip भी दी गई है। इसमें 1GB रैम और 8GB की स्टोरेज दी गई है। ये डिवाइस एक फास्ट एडवांस चिपसेट के साथ अच्छा काम करता है। इसके अलावा इसमें ड्यूल बैंड वाई-फाई तकनीक, ब्लूटूथ, 2 एचडीएमआई पोर्ट, 2 यूएसबी पोर्ट और 8W के दो स्पीकर दिए गए हैं।

Xiaomi 43 inch EA43 2023 Smart TV की कीमत

आपको बता दें कि कंपनी ने इसे बिना किसी घोषणा के चीन में लॉन्च किया है। कंपनी ने इसे लेकर सोशल मीडिया पर कोई भी जानकारी साझा नहीं की है। इसे 110 डॉलर यानी 9000 रुपये की कीमत पर पेश किया गया है।

ये भी पढ़ें: ये हैं सबसे अधिक रेंज देने वाली धाकड़ Electric Cars, लिस्ट में तीसरे नंबर की कार से कर सकते हैं लंबा सफर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories