शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होमटेकक्या अब GMail की खैर नहीं? Elon Musk ला रहे XMail !...

क्या अब GMail की खैर नहीं? Elon Musk ला रहे XMail ! अब होगा महा मुकाबला

Date:

Related stories

क्या वाकई GMail पर लगने जा रहा ताला? जानें पूरी हकीकत

GMail: दुनियाभर में पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल यूज...

XMail: एक्स और टेस्ला के मालिक एलन मस्क Elon Musk कब क्या कर जाएं कोई नहीं जानता है। वो अकसर कुछ ना कुछ ऐसा कर ही देते हैं, जिसके कारण खबरों में आ जाते हैं। वो लगातार ट्रेंड करते रहते हैं। एलन मस्क टेक और बिजनेस की दुनिया के किंग। वह लंबे समय से गूगल, फेसबुक का मजाक बना रहे हैं। अभी हालहि में उन्होंने गूगल जेमिनी पर बने मीम्स को शेयर करके काफी आलोचना की थी। अब ये मामला चल ही रहा था कि, देखते ही देखते मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर XMail की चर्चा होने लगी।

GMail को टक्कर देना क्या आ रहा Elon Musk का XMail

रिपोर्ट्स की मानें तो एलन मस्क अब दुनिया भर में इस्तेमाल होने वाली गूगल GMail का तोड़ निकालने की तैयारी में है। वो अपना XMail ला सकते हैं। इस पर काम चल रहा है। ऐसे में अगर ये आ जाता है तो कहीं ना कहीं गूगल को चुनौती मिल सकती है। रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि, एलन मस्क की टीम इस पर काम कर रही है। XMail को लेकर खुद एलन मस्क की तरफ से प्रतिक्रिया आयी है।

एलन मस्क का रिप्लाई वायरल

दरअसल एक्स के ही एक इंजीनियर ने एक्स पर एक पोस्ट किया। जिसमें उन्होंने लिखा When we making XMail? ‘Xmail कब बना रहे हैं’ इसके जवाब में मस्क ने लिखा, यह आ रहा है। मस्क के इस जवाब के बाद ये कयास लगने लगे हैं कि, क्या जीमेल का तोड़ एलन मस्क लेकर आ रहे हैं। अगर ये वाकई में लॉन्च हो जाता है तो इसका मुकाबला माइक्रोसॉफ्ट के आउटलुक ईमेल और गूगल के जीमेल से होगा।

अभी GMail की बात करें तो सोशल मीडिया पर इसके बंद होने की चर्चा चल रही थी। लेकिन अब कंपनी ने इसे अफवाह करार देकर खारिज कर दिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories