शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेक21000 से ज्यादा के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं Acer का Business...

21000 से ज्यादा के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं Acer का Business Laptop, फिर नहीं मिलेगा इससे अच्छा ऑफर

Date:

Related stories

Laptop: अगर आपके पास वक्त की कमी रहती है और आप अपने लिए जरूरी सामान को टाइम पर नहीं खरीद पाते हैं तो आपके लिए ये न्यूज काफी महत्वपूर्ण है। आपको बता दें कि इन दिनों ऑनलाइन साइट पर सेल चल रही है। इस सेल के जरिए एक धांसू लैपटॉप को काफी कम दाम पर अपना बनाया जा सकता है। अगर आप भी किसी लैपटॉप को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको इस खबर पर ध्यान देना चाहिए। इस ऑफर के जरिए आपको काफी अच्छी बचत होगी तो चलिए फटाफट जानते हैं कि क्या है इस डील की जानकारी।

Business Laptop पर ऑफर

ऑनलाइन साइट अमेजॉन से Acer कंपनी का One 14 Business लैपटॉप काफी अच्छे ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है। इस लैपटॉप का असली प्राइस 60000 रुपये है। मगर ऑफर का लाभ उठाकर इसे कम कीमत पर अपना बनाया जा सकता है। इस पर 35 फीसदी की छूट दी जा रही है। इस छूट के बाद इसे 38990 रुपये के दाम पर खरीदा जा सकता है। इस डील में 21010 रुपये की बचत होगी। साथ ही इस पर बैंक ऑफर का फायदा उठाया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: बेहद कम कीमत में FLIPKART से खरीदें ये INSTANT WATER GEYSER, कड़कड़ाती सर्दी में चुटकियों में गर्म कर देगा पानी

इस पर मिल रहा है एक्सचेंज ऑफर का फायदा

वहीं, इसे 1863 रुपये महीने की नॉ कॉस्ट EMI पर भी खरीदा जा सकता है। इस डील में अमेजॉन फ्री डीलीवरी, 7 दिनों में रिप्लेसमेंट और वारंटी का भी लाभ मिलेगा। वहीं, इस लैपटॉप पर 15000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इसका फायदा इस बात पर निर्भर करता है कि आपका मौजूदा और पुराना लैपटॉप किस कंडीशन में है और किस कंपनी का है। अगर लैपटॉप की कंडीशन ठीक है तो ही इसका फायदा मिलेगा। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

Business लैपटॉप के फीचर्स

ब्रांड Acer
ऑपरेटिंग सिस्टम विंडोज़ 11 होम
स्क्रीन का साइज़ 14 Inches
RAM  16 GB
सीरीज़ Acer एक 14 Z2-493
रंग रोज़ गोल्ड

Also Read: BBL 2022: NATHAN MCANDREW की बुलेट गेंद के आगे पस्त हुए JIMMY PEIRSON, हेलमेट पर लगी बॉल और गिर पड़े जमीन पर, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

 

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories