सोमवार, मई 6, 2024
होमUncategorizedAnimal Viral Video: बंदर से पंगा लेना पड़ गया भारी, गुस्सैल मंकी...

Animal Viral Video: बंदर से पंगा लेना पड़ गया भारी, गुस्सैल मंकी ने देखो कैसे दबोची गर्दन?

Date:

Related stories

Ranchi News: चुनावी मौसम के बीच एक्शन में ED! छापेमारी के दौरान जब्त किया 20 करोड़ से ज्यादा कैश; जानें पूरी खबर

Ranchi News: देश के विभिन्न हिस्सों में लोकसभा चुनाव को लेकर प्रचार-प्रसार का क्रम जारी है। इस दौरान सियासत से जुड़ी तमाम खबरों को लेकर खूब सुर्खियां भी बन रही हैं।

Animal Viral Video: जानवर इंसानों से काफी ज्यादा शांत और सहने वाले होते हैं लेकिन, हर किसी के सहने की एक हद होती है जो इंसानों को तो समझ ही नहीं आती। यहीं हमने बचपन से कई बार सूना है कि, जानवर को इंसान दवारा छेड़ने व उसे मारने पर उसने इंसान को ही घयाल कर दिया या उसपर बदले में पलटवार किया है। लेकिन, ज्यादातर लोगों ने इस तरह का कोई वाक्या नहीं देखा है। और इन दिनों सोशल मीडिया पर एक एनिमल वीडियो (Animal Viral Video) तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसे आप भी देख हैरान हो जाएंगे और आपको भी यह सीख मिल जाएगी के जानवरों को छेड़ना आपके कितना खतरनाक हो सकता है। चलिए, इस वीडियो पर एक नजर डालते हैं।

Animal Viral Video में इंसान ने लिए बंदर से पंगा

इस वीडियो में एक प्यारा सा बंदर लोगों को इग्नोर कर आराम से अपने रास्ते जा रहा था लेकिन, इंसानों को यह कहां रास आता है। और यहां भी उन लोगों में से किसी एक ने उस बंदर को छेड़ दिया जिससे बंदर ने डरकर उस हाथ फेरने वाले व्यक्ति पर हमला कर दिया। यहीं आपको बता दें, उस बंदर ने हड़बड़ाहट में कहीं और नहीं उस व्यक्ति की गर्दन को ही दबोच डाला है। इस वीडियो से आपको भी सीख लेनी चाहिए कि, हमें अपनी जिंदगी में ऐसा कभी भी नहीं करना चाहिए वर्ना वह हम पर ही भारी पड़ सकता है।

फैंस ने भी जमकर लगाई क्लास

आपको बता दें, इस वीडियो ने इंटरनेट पर आते ही सोशल मीडिया की दुनियां में हंगामा मचाना और लोगों को गुस्से में आग बबूला करना शुरू कर दिया है। यहीं इस वायरल हो रही वीडियो पर लोग हंसते नहीं बल्कि बंदर को छेड़ने वाले व्यक्ति पर अपना गुसा जताते और उसकी जमकर क्लास लगाते नजर आए। जहां कुछ ने तो बंदर को शाबाशी भी दे डाली।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories