शनिवार, मई 18, 2024
होमUncategorizedBigg Boss 17 : बिग बॉस पर लगे गंभीर आरोपों का सलमान...

Bigg Boss 17 : बिग बॉस पर लगे गंभीर आरोपों का सलमान खान ने किया पर्दाफाश, जानें क्या है पूरा मामला?

Date:

Related stories

Bigg Boss 17: लंबे समय से कलर्स टीवी पर लोगों को एंटरटेन करता चला आ रहा रियलिटी शो बिग बॉस आज भी लोगों को बेहद पसंद है। बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए बिग बॉस पर काफी गंभीर आरोप लगाए गए हैं। सोशल मीडिया के जरिए बिग बॉस शो पर आरोप लगाए गए हैं कि वह पक्षपात करते हैं और अनुराग को स्लीपिंग पिल्स दी जा रही है। इस पूरे मैटर पर शो के होस्ट सलमान खान ने क्या खुलासा किया चलिए आपको बताते हैं।

शो में कुछ खास नहीं कर पा रहे है ये यूट्यूबर


बिग बॉस 17 के घर के अंदर यूट्यूबर यूके राइडर अनुराग राइडर आजकल कुछ कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं। बता दें कि बिग बॉस पर पक्षपात का आरोप लगाने वाले यूट्यूबर घर के अंदर ज्यादातर समय पर सोते हुए ही नजर आते हैं। लेकिन अनुराग के फैंस यह बात मानने के लिए तैयार नहीं हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अनुराग की सोते हुए वीडियो को शेयर करते हुए बिग बॉस पर काफी गंभीर आरोप लगाया। अपने ट्वीट पर अनुराग के फैन हैंडल ने लिखा था कि अनुराग को जानबूझकर सुलाया जा रहा है।

ट्वीट में लिखा गया था-‘इस फोटो से ये साफ हो गया है कि टीवी एक्टर्स को लेकर पक्षपात करने की कोशिश की जा रही है। बिग बॉस अनुराग डोभाल को स्लीपिंग पिल्स दे रहे हैं, ताकि वो पूरा दिन सोते रहें और बाकी लोगों को आउटशाइन न करें। बिग बॉस पक्षपात कर रहें हैं. बिग बॉस फिक्स है.’ सलमान खान के ‘वीकेंड का वार’ में इस ट्वीट का स्क्रीनशॉट अनुराग के साथ सभी घरवालों को दिखाया गया।

वीकेंड के वार में सलमान ने दिखाया स्क्रीनशॉट


बता दें कि वीकेंड के वार में शो के होस्ट सलमान खान ने इस ट्वीट का स्क्रीनशॉट अनुराग के साथ सभी घर वालों को दिखाया। सलमान की तरफ से दिखाए गए इस ट्वीट पर अनुराग के साथ सभी घरवालों ने कहा कि उनके साथ इस तरह का कोई भी व्यवहार नहीं किया जाता।

अनुराग ने पिछले हफ्ते यह शिकायत की थी कि ना उन्हें डांस करने का मौका दिया गया ना ही उनसे बात की गई। इस बार सबसे पहले सलमान ने अनुराग से बात करते हुए उन्हें डांस का मौका भी दिया। लेकिन अनुराग डांस नहीं कर पाए। नेशनल टीवी पर खुद का मजाक बनवाने के बाद यह बात स्पष्ट हो गई की यूके राइडर को डांस नहीं आता है। इसलिए उन्हें डांस करने का मौका नहीं दिया गया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories