सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमUncategorizedदूसरे टेस्ट मुकाबले से पहले David Warner ने बेटी के साथ लॉर्ड्स...

दूसरे टेस्ट मुकाबले से पहले David Warner ने बेटी के साथ लॉर्ड्स के मैदान में जमकर खेला क्रिकेट, वायरल हुई वीडियो

Date:

Related stories

David Warner: एशेज सीरीज का दूसरा मुकाबला इंग्लैड बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाने वाला है। इस मुकाबले को खेलने के लिए दोनों टीमें लॉर्ड्स पहुंच चुकी है और मैदान पर जमकर पसीना बहा रही है। वहीं डेविड वॉर्नर भी अपने परिवार के साथ इंग्लैंड में जमकर मस्ती कर रहे है। इसी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वॉर्नर बेटी के साथ क्रिकेट की प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे है।

वॉर्नर ने बेटी के साथ की प्रैक्टिस

डेविड वॉर्नर ऑस्ट्रेलियाई टीम के इस सीरीज में सबसे तगड़े खिलाड़ी माने जा रहे है। हालांकि, पहले मुकाबले में उनका बल्ला चल नहीं सका है। वहीं पहली पारी में स्टुअर्ट ब्रॉड की गेंद पर आउट हो गए थे। वहीं वह पहले ऐसे खिलाड़ी भी बन गए थे। जिसे किसी खिलाड़ी ने सबसे ज्यादा बार आउट किया है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में डेविड वॉर्नर अपनी बेटी के साथ लॉर्ड्स के मैदान में नेट्स के अंदर क्रिकेट खेल रहे है। वह अपनी प्यारी लाड़ली को गेंद डाल रहे है और बेटी उनकी गेंद पर बड़े -बड़े शॉट लगा रही है। जिसका अंदाजा वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

ये भी पढ़ें: PM Modi का अमेरिका दौरा खत्म, अंतिम दिन वाशिंगटन डीसी पहुंचे, भारतीय समुदाय से कहा- ‘आपसे मिलना स्वीट डिश खाने जैसा’

कंगारू के सामने इंग्लैंड की होगी चुनौती

इंग्लैंड टीम ने 5 मैचों की सीरीज में जीत के साथ खाता खोल लिया है। पहले टेस्ट मैच में 2 विकेट से जीतने के बाद कंगारू टीम ने 1-0 की अजय बढ़त बना ली है। वहीं मेंजबान टीम सीरीज में पिछड़ चुकी है। दूसरे मुकाबले में इंग्लैंड की टीम को जीत बेहद जरूरी है। यदि ऑस्ट्रेलिया एक बार फिर से मुकाबले को जीत जाती है तो वह 2-0 की बहुत महत्वपूर्ण बढ़त हासिल कर लेगी।

ये भी पढ़ें: Delhi News: दिल्ली में नहीं थम रही चाकूबाजी, अब बृजपुरी में युवक ने चाकू से किया हमला, एक की मौत, एक घायल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories