रविवार, मई 5, 2024
होमUncategorizedइन नए रंगों में तहलका मचाने आ रहा iPhone 14, देख यूजर्स...

इन नए रंगों में तहलका मचाने आ रहा iPhone 14, देख यूजर्स को हो रहा पश्चतावा

Date:

Related stories

Apple iPhone 14 ऑनलाइन खरीदें या ऑफलाइन? कहां से खरीदना रहेगा आपके लिए बेस्ट, यहां जानें

Apple ने भारत में 18 अप्रैल को मुंबई में और 20 अप्रैल को दिल्ली में अपने ऑफिशियल स्टोर को खोला है और अगर आप iPhone 14 के बारे में बताने वाले हैं और आप जानें कि इसे ऑनलाइन खरीदना ठीक रहेगा या ऑफलाइन?  

iPhone 14 को पहली बार 3000 रुपए की कीमत पर घर लाने का ऑफर! जल्दी करें

iPhone 14 को बहुत ही कम कीमत में घर लाने का ऑफर मिल रहा है। अगर आपने अभी तक ये फोन नहीं खरीदा है तो आप इसे बहुत ही कम कीमत में घर ला सकते हैं और इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

फ्लिपकार्ट पर 40000 रुपए से ज्यादा सस्ता मिल रहा iPhone 14 Yellow, ऑफर का ऐसे उठाएं फायदा

अगर आप कम कीमत में iPhone 14 खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि फ्लिपकार्ट पर iPhone 14 Yellow की कीमतों में भारी छूट दी जा रही है जिसके बाद इसे कम कीमत में खरीदा जा सकता है।

iPhone 14 : दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी एप्पल ने साल 2022 में अपनी सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली सीरिज iPhone 14 को पेश किया था। इस सीरिज में कंपनी ने iPhone 14, iPhone 14 Plus, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max जैसे फोन्स को लॉन्च किया था। इस सीरिज पर यूजर्स खूब प्यार लुटा रहे हैं और जमकर खरीद रहे हैं। इस बीच iPhone 15 को लेकर भी काफी चर्चा होने लगी है। लेकिन अभी iPhone 15 को लॉन्च होने में समय है। अपने यूजर्स की इसी बेताबी को देखते हुए कंपनी की तरफ से iPhone 14  को नए कलर में पेश किए जाने की तैयारी है।

iPhone 14 में हो रहा बड़ा बदलाव

एप्पल कंपनी iPhone 14 और iPhone 14 Plus को एक नए कलर में लॉन्च करेगी। जिन लोगों ने पहले ही iPhone 14  खरीदा हुआ है उन लोगों को पश्तावा हो सकता है।जापानी ब्लॉग MacOtakara  ने इसकी जानकारी दी है। जैसे ही ये खबर सामने आयी वैसे ही इसकी चर्चा हर तरफ होने लगी। ब्लॉग में दावा किया गया है कि, Apple की PR टीम अगले सप्ताह एक प्रोडक्ट ब्रीफिंग कर रही है। इसी दौरान iPhone 14 में बदले हुए कलर्स की जानकारी मिल सकती है। कंपनी सेल बढ़ाने के लिए  इस रणनीति पर काम कर रही है।

ये भी पढ़ें: Fake Identity: इस तरह से नहीं खरीद पाएंगे सिम, वॉट्सऐप, टेलीग्राम पर दी फर्जी पहचान तो होगी जेल

iPhone 14 इन कलर्स में होगा लॉन्च

iPhone, iPhone 15 Pro को कंपनी  डार्क रेड कलर में मार्केट में लॉन्च कर सकती है। खबरों की मानें तो अब कंपनी जो भी कलर मार्केट में उतारेगी वो डार्क कलर ही होंगे और पिछले आईफोन से अलग होंगे। iPhone 14 के येलो कलर वेरियंट में उतारे जाने की भी खबरें सामने आ रही हैं। आपको बता दें, आईफोन अभी ब्लू, मिडनाइट, पर्पल, स्टारलाइट और प्रोडक्ट रेड कलर में मार्केट में मौजूद हैं। यूजर्स को उम्मीद है कि अब इन्हें अन्य कलर्स में उतारा जा सकता है।

Also Read: HOLI: विलुप्त होते जा रहे फगुआ के फनकार, शहरों से ही नहीं गावों से भी गायब हो गए राग और ढोलक की थाप

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories