गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमUncategorized"फैंस मुझसे नफरत करने लगे है" खराब फॉर्म में चल रहे KL...

“फैंस मुझसे नफरत करने लगे है” खराब फॉर्म में चल रहे KL Rahul का झलका दर्द, नम आंखो से कहीं दिल छू लेने वाली बातें

Date:

Related stories

KL Rahul: केएल राहुल इन दिनों अपनी खराब फॉर्म से जूझ रहे है। उनका फॉर्म इंटरनेशनल ही नहीं बल्कि आईपीएल 2023 में भी चिंता का विषय बना हुआ था। उनके खराब फॉर्म की वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर अक्सर फैंस और क्रिकेट के जानकारो के द्वारा जमकर ट्रोल भी किया जा चुका है। वहीं फिलहाल वो अपनी पैर की चोट के चलते आईपीएल 2023 और विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप से बाहर हो गए है। हालांकि, इसी बीच उन्होंने इस बार अपने ट्रोलर्स को एक बयान के जरिए मुंह तोड़ जवाब दिया है। उनकी खराब फॉर्म पर उठ रहे सभी सवालो को उन्होंने अपने एक बयान में झलका दिया है। इसी बीच उनके दिल का दर्द भी उनकी आंखो में झलकता हुआ नजर आया। आईए जानते है क्या कुछ कहा उन्होंने इस लेख के जरिए।

केएल राहुल ने ट्रोलर्स का किया मुंह बंद

केएल राहुल इन दिनो अपनी पैर की समस्या की वजह से क्रिकेट से दूर चल रहे है। उन्होंने इसी बीच अपनी खराब फॉर्म पर चल रहे सभी सवालो का जवाब देते हुए सभी की बोलती बंद कर दी है। उन्होंने रणवीर इलाहबादिया के शो ‘द रणवीर शो’ में इस टॉपिक पर बातचीत करते हुे कहा कि,

“मुझे पता है कि पिछले कुछ महीने मेरे लिए मैदान पर इतने अच्छे नहीं रहे हैं। मैने अपने खराब खेल से हर को किसी को निराश किया है। मुझे लोगों से जिस तरह का समर्थन और प्यार मिल रहा है, उससे पता चलता है कि मैं न केवल एक क्रिकेटर के रूप में बल्कि एक इंसान के रूप में भी कुछ सही हासिल करने में सफल रहा हूं। यह कुछ ऐसा है, जो मेरे दिल के करीब रहेगा। फैंस का प्यार मुझे ऐसे ही मिलता रहा तो मैं एकदिन दोबारा से जरूर उसी प्रकार खेल खेलूंगा जैसा में पहले खेला करता था।”

मुझे नफ़रत और नकारात्मता भी मिली- केएल राहुल

केएल राहुल को फैंस के प्यार के साथ साथ नफरत भी मिली है। इसी पर उन्होंने आग बातचीत करतेहुए कहा कि,

“मुझे पता है कि पिछले कुछ महीने मेरे लिए मैदान पर इतने अच्छे नहीं रहे हैं। मुझे लोगों से जिस तरह का समर्थन और प्यार मिल रहा है, उससे पता चलता है कि मैं न केवल एक क्रिकेटर के रूप में बल्कि एक इंसान के रूप में भी कुछ सही हासिल करने में सफल रहा हूं। यह कुछ ऐसा है, जो मेरे दिल के करीब रहेगा। ये बातें इस बात की पुष्टि करती हैं कि लोगों पर आपका अच्छा प्रभाव पड़ा है।”

गौरतलबा है कि केएल राहुल पिछले कुछ समय शतक नहीं ठोक सके है। मैदान पर वह डरे-डरे और सहमे-सहमे हुए दिकाई भी देते है। हालांकि, वह अभी क्रिकेट से दूरी बना कर रह रहे है।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories